अमृतांशी जोशी,भोपाल/रीवा। मध्य प्रदेश में बीजेपी सरकार की विकास यात्रा (Vikas Yatra) चल रही है. इसी बीच विकास यात्रा के दौरान मंच से बीजेपी नेता ने इस्तीफा दे दिया है. बीजेपी नेता महेशचन्द्र राल्ही (BJP leader Maheshchandra Ralhi) ने कहा कि मैंने कुछ साल पहले नगर पंचायत से हैंडपंप को लेकर RTI के ज़रिये जानकारी मांगी थी. फिर जानकारी दी गई कि 2005 से लेकर 2022 तक एक भी हैंडपंप नहीं लगा है. मैंने इसको लेकर चर्चा की तो उन्होंने ब्राह्मण समाज और कर्मचारियों को गाली दी. इसलिए मैं बहुत अपमानित महसूस कर रहा हूँ और आज बीजेपी के सभी पदों से इस्तीफा दे रहा हूँ. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल पूरा मामला रीवा (Rewa) जिले के मऊगंज का है, जहां विकास यात्रा निकाली गई. मऊगंज में भाजपा के जिला मंत्री नेता महेशचन्द्र राल्ही ने विकास यात्रा के मंच में कहा कि तत्कालीन नगर पंचायत अध्यक्ष महेश पटेल के खिलाफ मऊगंज में हैंडपंप संबंधी समस्या को लेकर आरटीआई लगाई थी. आज जब उन्होंने एक बार फिर इस मुद्दे पर महेश पटेल से बात की, तो उन्होंने सभी ब्राह्मण कार्यकर्ताओं और कर्मचारियों को गाली दी.

एक्शन मोड में सीएम शिवराज: पटवारी निलंबित, BMO और 2 तहसीलदार का रुका वेतनवृद्धि, 2 प्राचार्य को नोटिस, लापरवाह अधिकारी-कर्मचारियों पर कार्रवाई के निर्देश

इसलिए मैं पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा देता हूं. उन्होंने खुले मंच से पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया. मंच पर बीजेपी विधायक प्रदीप पटेल (BJP MLA Pradeep Patel) भी मौजूद थे, जब जिला मंत्री ने इस्तीफे की घोषणा की. विधायक के हाथों से जिला मंत्री ने इस्तीफा थमाया और चलते बने. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

‘भारत को हिन्दू राष्ट्र बनना चाहिए’: पद्मश्री अनूप जलोटा बोले- अब हिंदू जाग रहा है, देश बहुत जल्द हिंदू राष्ट्र बनने जा रहा, जयभान सिंह पवैया ने किया समर्थन

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus