अलीगढ़. वैलेंटाइन डे पर मंगलवार को अलीगढ के जीवनगढ़ इलाके में साढ़े तीन फीट के दूल्हे इमरान और तीन फीट की दुल्हन खुशबू की शादी हुई. यह अनोखी शादी चर्चा का विषय बनी रही. दूल्हे इमरान की उम्र 26 साल है और दुल्हन खुशबू 22 साल की है.

अलीगढ़ के जीवनगढ़ की गली नंबर 8 में इमरान अपनी मां बिरजिस के साथ रहते हैं. इस शादी के बाद से दोनों परिवार बहुत खुश हैं. उनका कहना है कि उन लोगों की बहुत बड़ी चिंता अब खत्म हो गए हैं. इमरान और खुशबू हमेशा खुश रहें. बता दें कि इमरान के भाई-बहनों की शादी हो चुकी है. मगर, कम हाइट होने के कारण इमरान की हाइट की दुल्हन नहीं मिल रही थी. दोधपुर में एक होटल में काम करने वाले इमरान की मां को मां को पटवारी नगला भगवान गड़ी में रहने वाली खुशबू के बारे में जानकारी हुई. पता चला कि उसकी हाइट भी तीन फीट की है. 

इसे भी पढ़ें – गायत्री प्रजापति को मिली एक सप्ताह की जमानत, बेटी की शादी में होंगे शामिल

इसके बाद इमरान की मां ने खुशबू के परिवार से संपर्क किया और अपने मन की बात बताई. 22 साल की हो चुकी खुशबू के परिवार ने इस रिश्ते को स्वीकार कर लिया. इसके बाद दोनों की परिवार ने इमरान और खुशबू का निकाह रविवार को बड़े ही धूमधाम के साथ संपन्न कराई. शादी करने के बाद दूल्हा-दुल्हन के परिवार के लोग बहुत खुश हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक