केन्द्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन राठौर ने फिटनेस को लेकर ट्विटर पर एक मुहिम छेड़ी है इसका देशभर में व्यापक असर दिख रहा है. दरअसल राज्यवर्धन राठौर ने ट्विटर पर एक्सरसाइज करते हुए वीडियो शेयर किया है. साथ ही उन्होंने #HumFitToIndiaFit  के तहत विराट कोहली , सायना नेहवाल और रितिक रोशन को चैलेंज किया था. इस पर रितिक ने अपना वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में रितिक एक सड़क पर सायकल चला रहे हैं. साथ ही एक हाथ से वीडियो भी बना रहे हैं. रीतिक इस दौरान कान में ईयर फोन भी लगाए हैं.

इस तरह आम सड़क पर साइकिल चलाना खतरनाक हो सकता है. रितिक लिखते हैं कि वे अक्सर ऑफिस इसी तरह साइकिल से जाते हैं ये फिटनेस के लिए भी अच्छा है, साथ ही पर्यावरण के लिए भी अच्छा है. लेकिन इस तरह मोबाइल से वीडियो बनाते और ईयर फोन लगाकर साइकिल चलाना किसी हादसे का कारण भी बन सकता है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए रितिक ने अपने परिवार, टाइगर श्राफ और कुणाल कपूर को चुनौती दी है.

इस पर टाइगर श्राफ ने भी अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वे कसरत करते हुए कम स्टंट करते ज्यादा नजर आ रहे हैं. हमारी सलाह है कि इस तरह का स्टंट बिना विशेषज्ञ के करना खतरनाक साबित हो सकता है.

पिछले दो दिन में इस मुहिम ने रंग दिखाना शुरू कर दिया है . और इस तरह की चुनौती को स्वीकारते हुए कई बॉलीवुड, खेल जगत और राजनेता भी अपना फिटनेश केयर वीडियो शेयर कर रहे हैं. रितिक रोशन और टािगर श्राफ को फिल्म इंडस्ट्री का सबसे फिट हिरो माना जाता है. इस मामले में दोनों की जबर्दस्त फैन फॉलोविंग है.  लेकिन इन सितारों ने जो वीडियो शेयर किए हैं वो उनके फैंस दोहराने से बचें.

ये भी पढ़ें –  http://राज्यवर्धन की चुनौती स्वीकारते हुए विराट ने किया अपना ये वीडियो शेयर, फिर प्रधानमंत्री को कर दिया चैलेंज..