प्रदीप गुप्ता. कवर्धा. हत्या के आरोप में पकड़े गए आरोपी को ग्रामीणों के द्वारा जमकर पिटाई करने का मामला सामने आया है, साथ ही हत्या में साथ देने वालो का नाम उजागर करने की बात को लेकर गांव में तनाव की स्तिथि रात तक बनी हुई थी, घटना के बाद उच्चाधिकारियो के पहुचने के बाद ग्रमीणों को मनाने पुलिस अधिकारी जूट हुए है।

हत्या के आरोप में सजा कट रहे गांव के ही दसवन साहू की मां की निधन हो जाने के बाद वह अपने घर आया था। लेकिन उसे देखकर लोगों को गुस्सा बढ़ गया। मारपीट की इस घटना के बाद अब पूरा गांव छावनी में बदल गया।

ये है पूरा मामला
लोहारा थाना अंतर्गत ग्राम कल्याणपुर में दो माह पूर्व शत्रुहन साहू की हत्या कर शव कुएं में फेंक दिया गया। दो माह बाद पुलिस ने इस गुत्थी को सुलझाया और आरोपी दसवन साहू को गिरफ्तार किया। गुरुवार 24 मई को आरोपी दसवन साहू के मां की मृत्यु हो जाने पर उसे चार जवानों की सुरक्षा में गांव ले जाया गया। लेकिन आरोपी को देखते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए और पुलिस के सामने ही पिटाई करने लगे

बीच बचाव करने वाले पुलिस जवानों को ग्रामीणों ने पीट-पीट कर लहूलुहान कर दिया। हालत बिगड़ते देख इसकी सूचना तुरंत पुलिस अधीक्षक को दिया गया। एसपी ने तुरंत बड़ी संख्या में जवानों को कल्याणपुर भेजा। हालांकि अभी माहौल शांत है लेकिन फिर से कहीं कोई भड़क न जाए इसके लिए गांव में भारी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनानी से पूरा गांव छावनी में बदल गया है।

देखिये वीडियो…

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=gvoXbzXcWwg[/embedyt]