हरदोई. पचदेवरा थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात को बोलेरो और ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर हो गई. सड़क हादसे में दूल्हा समेत पांच लोगों की मौत हो गई. वहीं तीन की हालत गंभीर है. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. डीएम, एसपी समेत अन्य अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे.

जानकारी के अनुसार हरपालपुर क्षेत्र के कुड़हा गांव के देवेश पुत्र ओमवीर की शुक्रवार को शादी थी. बताते हैं कि कई गाड़ियों में सवार होकर बराती शाहजहांपुर के कांट थाना क्षेत्र के अभायन गांव जा रहे थे. इन गाड़ियों में शामिल एक तेज रफ्तार बोलेरो ने पचदेवरा क्षेत्र के दरियाबाद गांव के पास गन्ने से भरी ट्रॉली में टक्कर मार दी. जिससे अनियंत्रित होकर बोलेरो बरवन रजबहा में जा गिरी. बोलेरो के अंदर आठ बराती मौजूद थे. जिनमें 12 वर्षीय रुद्र व दूल्हा देवेश के बहनोई बिपनेश निवासी जलालपुर पनबारा जनपद कन्नौज की मौके पर मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें – Road Accident : बेकाबू होकर बोलेरो और स्कॉर्पियो खाई में पलटीं, 4 की मौत, कई घायल

वहीं इलाज के लिए जिला अस्पताल लाते समय दूल्हा देवेश (20), पिता ओमबीर, ड्राइवर सुमित सिंह की मौत हो गई. जबकि बोलेरो सवार अंकित, राजेश, जगतपाल को उनके परिजन इलाज के लिए फर्रुखाबाद लेकर चले गए. तीनों घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक