रायपुर. छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के सुप्रीमो की तबीयत इन दिनों ठीक नहीं है. जिसके कारण उनका इलाज रामकृष्ण अस्पताल में चल रहा है. अजीत जोगी को देखने और स्वास्थ्य संबंधी जानकारी लेने दिल्ली के अपोलो अस्पताल के फेफड़े और गहन चिकित्सा विशेषज्ञ डॉ. अवधेश बसंल आज रायपुर  के रामकृष्ण अस्पताल पहुंचे.

इस दौरान उन्होंंने अजीत जोगी की जंच करने के उपरांत डॉक्टर संदीप दवे और डॉक्टर गिरीश अग्रवाल की टीम की देख-रेख में चल रहे जोगी के इलाज और स्वास्थ-सुधार पर संतोष व्यक्त किया. स्वास्थ-लाभ के दौरान संक्रमण की सम्भावनाओं को रोकने की मद्देनजर डॉक्टरों ने अजीत जोगी को फ़िलहाल आईसीयू में रखकर उपचार करने का निर्णय लिया है.

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से अजीत जोगी की तबीयत खराब चल रही थी. जिसके बाद अजीत जोगी को तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान निमोनिया के लक्षण पाए .

ज्ञात हो अजीत जोगी को पिछले कुछ दिनों से सर्दी-खांसी और बुखार की समस्या हो रही थी. तबीयत में सुधार नहीं देखा तो उन्हे बुधवार रात रायपुर के एक निजी अस्पताल में जांच के लिए लाया गया. अस्पताल के डॉक्टर ने अजीत जोगी को निमोनिया होना बताया है. लिहाजा उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया है. जहां उनका इलाज जारी है.