लखनऊ. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल के मर्डर का एक सीसीटीवी फुटेज ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने योगी सरकार जुबानी हमला बोला हिया.

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया कि “ये है उप्र में एनकाउंटर सरकार की झूठी छवि का सच्चा एनकाउंटर, जहां इलाहाबाद में सरेआम एक हत्याकांड के गवाह सहित दो पुलिसकर्मियों को बम-गोली से भून दिया गया. उप्र की भाजपा सरकार के तहत ऐसी सुरक्षा व क़ानून-व्यवस्था में आम जनता भयभीत है.”

बता दें कि शुक्रवार को प्रयागराज में बीएसपी विधायक राजू पाल हत्याकांड में गवाह उमेश पाल को गोली मार दी गई थी. उमेश पाल को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मृत्यु हो गई थी.

इसे भी पढ़ें – उमेश पाल डबल मर्डर केस में अतीक अहमद के सभी बेटों के साथ कुल 9 पर FIR दर्ज

बता दें कि इलाहाबाद पश्चिमी से बसपा विधायक रहे राजू पाल की 25 जनवरी 2005 को हत्या कर दी गई थी. यह वारदात सुलेम सराय में दिनदहाड़े हुई थी. इसके बाद बसपा ने उनकी पत्नी पूजा पाल को टिकट दिया था और वह चुनाव जीत गई थी. वर्तमान में पूजा पाल कौशांबी की चायल सीट सपा विधायक हैं. राजू पाल हत्याकांड में पूर्व सांसद अतीक अहमद और उनके छोटे भाई अशरफ समेत कई अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी.

इसे भी पढ़ें – उमेश पाल की हत्या पर अखिलेश यादव बोले- सरकार जिम्मेदार

उमेश पाल जो इस मामले में मुख्य गवाह थे. वह राजू पाल की पत्नी पूजा पाल की सगी बुआ का लड़का था. राजू पाल हत्याकांड की जांच सीबीआई ने की थी और उमेश पाल को पहले भी जान से मारने की धमकी दी गई थी. पूजा पाल भी कई बार शिकायत कर चुकी है कि उमेश पाल की हत्या की जा सकती है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक