कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में माधवगंज पुलिस और क्राइम ब्रान्च ने दो हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है। साथ ही उनके कब्जे से 6 देसी कट्टे और एक पिस्टल समेत चार जिंदा राउंड बरामद किए हैं। कट्टे 315 बोर के हैं, जबकि पिस्टल 32 बोर की है। इन बदमाशों ने पिछले दिनों माधवगंज इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति के घर पर फायरिंग भी की थी।

MP में डॉग-कैट पालने पर हर साल देना पड़ेगा 150 रुपए, गाय-बैल पालने पर भी लाइसेंस जरूरी

गिरफ्तार आरोपियों में एक आरोपी बलवीर तोमर मुरैना के अंबाह का रहने वाला है, जबकि दूसरा आरोपी विक्रम तोमर भिंड के एंडोरी का रहने वाला है। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि इंद्रलोक गार्डन गुड़ा गुड़ी के पास स्थित गली में दो संदिग्ध बदमाश खड़े हुए हैं। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस को देखकर दोनों बदमाश भागने लगे, लेकिन पुलिस जवानों ने उनका पीछा कर पकड़ लिया।

10 साल तक आदिवासी युवती से रेप, 15 बार कराया अबॉर्शन: पूर्व सरपंच के बेटे ने शादी का झांसा देकर किया शारीरिक शोषण, पीड़िता ने जुड़वा बच्चों को भी दिया था जन्म

पुलिस ने जब इनके पास मौजूद थैले को चेक किया गया तो उसमें अवैध हथियारों का जखीरा मिला। दोनों युवकों की तलाशी लेने पर 32 हजार रुपए कैश भी बरामद हुए। इन बदमाशों से दो मोबाइल जिसमें एक आईफोन भी शामिल है बरामद किया गया है। इन बदमाशों के आमखो स्थित कमरे से भी अवैध हथियार मिले हैं। अवैध हथियारों के संबंध में पुलिस द्वारा बदमाशों से पूछताछ की जा रही है।

सत्र से पहले शिवराज कैबिनेट की बैठक: मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना को मिली मंजूरी, इस दिन से भरे जाएंगे फार्म, पढ़िए पूरी डिटेल

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus