हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में पब में शराब पीकर विवाद और हंगामा करने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। एक ऐसा ही मामला विजय नगर थाना क्षेत्र में सामने आया है, जहां पर एक पब में शराब पीकर तीन युवकों ने जमकर हंगामा किया। मैनेजर की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पूरा विवाद पब में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ।

सनकी पति का खौफनाक करतूत: पत्नी की हत्या कर शव को खेत में जलाया, गिरफ्तार

मामला इंदौर के विजयनगर थाना क्षेत्र के Tic Tac Toe पब का है, जहां तीन युवक अंकुर, प्रांजल और यश शराब के नशे में हंगामा कर रहे थे। जब मैनेजर और पब स्टाफ ने उन्हें रोका तो तीनों विवाद करने लगे। बाउंसर द्वारा समझाने पर भी तीनों नहीं माने, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने इन्हें काबू में किया। पुलिस ने तीनों युवकों पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है। बता दें तीनों युवक में से एक इंदौर का है, बाकी दो बाहर के रहने वाले हैं और अलग-अलग व्यवसाय करते हैं।

दिग्विजय के गढ़ में BJP की सेंध: पूर्व मंत्री की बहू प्रियंका बीजेपी में शामिल, रीवा के मृगेंद्र सिंह ने भी समर्थकों के साथ थामा भाजपा का दामन

सूने मकान को चोरों ने बनाया निशाना

इधर, इन्दौर में बदमाशों ने एक बार फिर सूने मकान को अपना निशाना बनाकर लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया। घटना के समय परिवार बाहर गया हुआ था। बदमाश घर में लगा सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी साथ ले गए। लसूड़िया पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

घटना लसूड़िया थाना क्षेत्र के फीनिक्स सिटी की है। यहां रहने वाले टेक्निकल इंजीनियर के सूने मकान का ताला तोड़कर चोरों ने नगदी और जेवरात समेत लाखों का माल ले उड़े। घर का मालिक बेंगलोर में एक प्राइवेट कंपनी में पदस्थ है, जबकि उनकी पत्नी घटना के समय अपने मायके गई थी। बदमाश घर में लगे सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी ले गए है। घर के पास रहने वाले परिवार ने फोन कर चोरी की जानकारी दी तो धर्मेंद्र और उनकी पत्नी इंदौर आए और मामले की शिकायत लसूड़िया पुलिस को दर्ज करवाई है।

दलालों से सावधान..: थानेदार ने थाने के बाहर लगाया पोस्टर, लिखा- नि:शुल्क लिखी जाती है रिपोर्ट

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus