प्रयागराज. उमेश पाल के मर्डर केस से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. उमेश पाल हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है. उमेश पाल की हत्या की इलाहाबाद विश्व विद्यालय के मुस्लिम छात्रावास में साजिश रचे जाने की जानकारी सामने आई है. साजिशकर्ता सदाकत के गिरफ्तारी के बाद खुलासा हुआ है.

हत्याकांड में शामिल शूटर गुलाम ने माफिया से संपर्क करके बुलाए थे. गुलाम माफिया अतीक के बेटे का बहुत खास है. मामले में पुलिस ने ईटन बिरयानी दुकान के संचालक को हिरासत में ले लिया है. जिससे पूछताछ जारी है. इसके अलावा गुलाम की पत्नी और भाई भी पुलिस हिरासत में है. उमेश पाल हत्याकांड के शामिल आरोपियों पर कार्रवाई के पुलिस सख्त है. पुलिस ने 3 दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लिया है.

इसे भी पढ़ें- प्रयागराज शूटआउट: आरोपियों के घर पर गरजेगा ‘बाबा का बुलडोजर’, CM योगी की सख्ती के बाद संपत्तियों की जानकारी जुटाने में जुटा PDA

बता दें कि बीते रोज पूर्व विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल के ऊपर बदमाशों ने घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी. गोली लगने से गवाह उमेश पाल की मौत हो गई. इस गोली कांड की वारदात में उमेश पाल की सुरक्षा में तैनात दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए. जिससे उमेश पाल समेत एक गनर की मौत हो गई थी. हमलावरों ने उमेश पर कई राउंड फायर किया इसके बाद फरार हो गए.

इसे भी पढ़ें- आपका मकान दक्षिण दिशा में है! मंगलवार को नीम के पेड़ की इस तरह करें पूजा… दोषों से मिलेगी मुक्ति…