अमेठी. उत्तर प्रदेश के अमेठी में दोहरे हत्याकांड की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जहां निमंत्रण से लौट रहे बोलेरो सवार पूर्व प्रधान प्रतिनिधि और उसके चाचा पर अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिससे दोनों घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को लेकर मुसाफिरखाना सीएचसी पहुंची. जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए.

पूरा मामला मुसाफिरखाना थाना क्षेत्र के भददौर गांव का है. जहां के रहने वाले संग्रह अमीन सुरेश यादव अपने भतीजे पूर्व प्रधान बृजेश यादव और एक अन्य व्यक्ति शुभम वर्मा के साथ निमंत्रण से लौट रहे थे. इसी दौरान बोलेरो से अपने घर जाते समय दादरा रोड पर दुर्गा मास्टर के भट्टे के पास सामने से आए दो बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी. घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची. मृतकों में चाचा संग्रह अमीन थे, जबकि भतीजा पूर्व प्रधान था.

इसे भी पढ़ें- उमेश पाल हत्याकांड में बड़ा खुलासा, इविवि के मुस्लिम छात्रावास में रची गई थी साजिश

वहीं दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही कई कई थानों की फोर्स के साथ पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. जहां एम्बुलेंस से दोनों को मुसाफिरखाना सीएचसी पहुंचाया गया, जहाँ डॉक्टरों में दोनों को मृत घोषित कर दिया. बोलेरे में मौजूद तीसरा सख्स शुभम वर्मा बाल बाल बच गया.

इसे भी पढ़ें- प्रयागराज शूटआउट: आरोपियों के घर पर गरजेगा ‘बाबा का बुलडोजर’, CM योगी की सख्ती के बाद संपत्तियों की जानकारी जुटाने में जुटा PDA

मुसाफिरखाना सीएचसी में तैनात चीफ फार्मासिस्ट ने कहा कि पुलिस गंभीर रूप से घायल दो लोगों अस्पताल लेकर पहुंची थी, लेकिन दोनों की मौत हो चुकी थी. बताया जा रहा है कि मृतक संग्रह अमीन सुरेश यादव को पांच गोलियां लगी है, जबकि पूर्व प्रधान बृजेश यादव को दो गोलियां लगी थी. एसपी इलामारन जी ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच की परिजनों से पूछताछ कर और तहरीर लेकर अभियुक्तों के गिरफ्तारी के लिए टीम की गाठित कर दी है.

इसे भी पढ़ें- आपका मकान दक्षिण दिशा में है! मंगलवार को नीम के पेड़ की इस तरह करें पूजा… दोषों से मिलेगी मुक्ति…