मध्य प्रदेश में अपराधिक घटनाएं दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. आए दिन मारपीट, लूट और हत्या की खबरें सामने आती रहती है. इसी बीच रीवा और खंडवा जिले से भी दिनदहाड़े लूट की घटना सामने आई है. पुलिस दोनों ही मामले की जांच कर रही है.

दूल्हा-दुल्हन और बारातियों से लूट

दुर्गेश यादव, त्योंथर (रीवा)। जिले के नेशनल हाइवे 30 पर दिनदहाड़े मारपीट और लूट की वारदात हुई है. शादी से लौट रहे नए नवेले दूल्हा-दुल्हन के साथ यह घटना हुई है. बीच रास्ते में अचानक दर्जन भर से अधिक की संख्या में अज्ञात लुटेरे आ गए और बारातियों के साथ लाठी डंडों से मारपीट करने लगे. कार का कांच भी फोड़ दिए. उसके बाद जेवर और नकदी लेकर मौके से फरार हो गए. त्योंथर के पनासी से गढ़ थाना क्षेत्र के नौआ गांव बारात आई थी. लौटते वक्त यह वारदात हुई है.

MP में ‘खाकी’ पर हमला: अपराधी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर पथराव, 3 पुलिसकर्मी हुए लहूलुहान, एक की हालत गंभीर

आंख में मिर्ची डालकर लूट

इमरान खान,खंडवा। जिले में दिनदहाड़े लूट की वारदात हुई है. खंडवा-मुंदी स्टेट हाईवे पर आंखों में मिर्ची झोंककर बदमाश 30 हजार लूटकर फरार हो गए. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मुंदी और जावर थाना पुलिस ने घायल फरियादी को अस्पताल में भर्ती कराया है. घायल ने बताया कि 6 से 7 लोगों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है.

जब वर्दी पहनकर गांव पहुंचा अफसर बेटा: मां के साथ खेत में आत्मीय बातचीत का VIDEO हुआ VIRAL, आप भी देखिए दिल खुश कर देने वाला वीडियो

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus