अभिषेक सेमर, बिलासपुर. एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर सड़क पर बरपा है, जिसके चलते दो चचेरे भाईयों को अपनी जान गवानी पड़ी. वही घटना के बाद से क्षेत्रीजनों में काफी आक्रोश है.

मामला तखतपुर के जरेली क्षेत्र का है, जहां हरदी निवासी मुकेश साहू और दुर्गेश साहू एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. कार्यक्रम में शामिल होने के बाद दोनों रात को वापस हरदी जाने के लिए अपनी मोटर साइकिल से निकले, लेकिन इस बीच जैसे ही ये दोनों जरेली मुख्य मार्ग पर पहुंचे वैसे ही मुंगेली से बिलासपुर की ओर जा रहे ट्रक ने उन्हें जोरदार ठोकर मार दी. ठोकर लगते ही दोनों युवक दूर जा गिये. उन्हें गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मरेने वाले दोनों युवक चचेरे भाई थे.

घटना के बाद ट्रक चालक मौके पर ट्रक छोड़कर फरार हो गया है. वही मामले की जानकारी लगते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच ट्रक को जब्त कर लिया है. तखतपुर थाना प्रभारी राकेश साहू ने बताया कि इस मामले में अपराध दर्ज कर ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी गई है. जिस ट्रक की चपेट में आने से युवकों की मौत हुई थी उसका नम्बर WB23 C 2565 है.