मुंबई. आमिर खान ने हाल ही में अपने परिवार के साथ बिताए कुछ बेहतरीन पलों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं. जहां आमिर ने उनकी बेटी इरा खान के साथ एक ‘दंगल’ मोंमेट शेयर किया है. लेकिन इसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. यूजर्स का कहना था कि रमजान के दौरान इस तरह की तस्वीर पोस्ट करना अनुचित है. कुछ ट्रोलर्स ने लिखा कि रमजान में महीने में ऐसी तस्वीर डालते हुए आपको शर्म आनी चाहिए. तो कुछ ने सुधरने की सलाह दी. हालांकि इस दौरान कुछ यूजर्स आमिर के सपोर्ट में भी आए.

बहरहाल, सोशल मीडिया पर स्टार्स को ट्रोल करना कोई नई बात नहीं रह गई है. हर छोटी से छोटी बात पर… या कभी कभी बिना बात के भी लोग स्टार्स को ट्रोल कर लेते हैं. बता दें, ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की शूटिंग से समय निकालकर आमिर खान अपने पूरे परिवार के साथ अपने भाई मंसूर खान का जन्मदिन सेलिब्रेट करने मुंबई से बाहर गए हैं. जहां से उन्होंने ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. लेकिन उन्हें ट्रोल्स का शिकार बनना पड़ा.

हाल ही में सोनम कपूर के हाथ में बंधे मंगलसूत्र को लेकर सोशल मीडिया पर काफी हंगामा किया गया था. हालांकि सोनम ने ट्रोलर्स को पूरी तरह से इग्नोर किया.

हाल ही में जाह्नवी कपूर वोग मैगजीन के कवर पर दिखीं थीं.. जिसे काफी ट्रोल किया गया. लोगों ने जाह्नवी पर नेपोटिज्म और प्लासटिक सजर्री कराने जैसा तंज कसा.

वहीं, एक टीवी शो में जैकलीन ने एक बच्चे को जबरदस्ती गले लगाया.. जिसे लेकर उन्हें ट्रोल का शिकार होना पड़ा.

नेहा धूपिया ने अंगद बेदी से शादी की. जिसे लेकर टोलर्स ने कहा कि- वह आपसे दो साल छोटा है.. भाई बना लो उसे. लेकिन नेहा ने भी जबरदस्त जवाब दिया.

कान्स में ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या की यह तस्वीर काफी वायरल हुई थी. लेकिन लोगों को ऐश का आराध्या को होठों पर किस करना कुछ रास नहीं आया.

प्रियंका चोपड़ा अपनी इस ड्रेस की वजह से काफी ट्रोल हुई थीं. लोगों ने प्रियंका के कपड़ों का खासा मजाक उड़ाया था.

 

मां श्रीदेवी के देहांत के बाद कपूर परिवार ने जाह्नवी का जन्मदिन मनाया था और यह तस्वीर शेयर की थी. जहां जाह्नवी हंसते हुए नजर आ रही है. लोगों को जाह्नवी की यह हंसी कुछ भली ना लगी.