स्पोर्ट्स डेस्क-  आईपीएल सीजन-11 में भले ही चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम चैंपियन बन गई, लेकिन इस सीजन में कई ऐसे बल्लेबाज भी रहे जिनकी बल्लेबाजी से क्रिकेट फैंस का जमकर मनोरंजन हुआ। किंग्स इलेवन पंजाब की टीम से खेलने वाले लोकेश राहुल की बल्लेबाजी तो गजब की रही, आईपीएल के इस सीजन में लोकेश राहुल छाए रहे, और टीम की जीत में अहम योगदान दे रहे थे, जिस टीम में सिक्सर किंग क्रिस गेल खुद मौजूद हों सोचिए उस टीम से खेलते हुए लोकेश राहुल ने ऐसी बल्लेबाजी की, जिसे देखकर लोग उनके दीवाने हो गए, एक तरह से देखा जाए तो आईपीएल का ये सीजन लोकेश राहुल के ही नाम रहा। आईपीएल ही नहीं देखा जाए तो लोकेश राहुल टीम इंडिया से खेलते हुए भी बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं लोकेश राहुल को जहां भी मौका मिल रहा है वो खुद को साबित कर रहे हैं। लेकिन फिलहाल लोकेश राहुल इस समय आईपीएल के बाद रिलैक्स मूड में नजर आ रहे हैं, आईपीएल में सुर्खियों में रहने के बाद लोकेश राहुल अब एक बार फिर से सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार क्रिकेट की वजह से नहीं बल्कि अपने पर्सनल लाइफ की वजह से।

 

इसलिए सुर्खियों में हैं लोकेश राहुल

टीम इंडिया के युवा स्टार लोकेश राहुल आईपीएल के व्यस्त शेड्यूल के बाद इन दिनों फुर्सत के पल बिता रहे हैं। जिसके चलते एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं, दरअसल लोकेश राहुल टूर्नामेंट के खत्म होते ही बुधवार शाम को एक लड़की के साथ नजर आए, जिसके बाद से ही वो सुर्खियों में आ गए, क्योंकि ये लड़की बॉलीवुड एक्ट्रेस है, जैसे ही लोकेश राहुल बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ स्पॉट हुए, मीडिया में ऐसी खबरें आने लगीं की लोकेश राहुल डेट पर हैं। सोशल साइट इंस्टाग्राम पर भी दोनों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, डेट की खबरें भी सामने आने लगीं, इन सब खबरों के बाद आखिर में सच्चाई क्या है इस पर से पर्दा उठाया खुद बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल ने।

 ये है सच्चाई

क्रिकेटर लोकेश राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल जैसे ही स्पॉट हुए, तुरंत सुर्खियों में आ गए, दोनों को लेकर तरह-तरह की खबरें चलने लग गईं, जिसके बाद एक्ट्रेस निधि अग्रवाल ने खुद सामने आकर सच्चाई बताई और उन्होंने कहा कि लोकेश राहुल उनका कॉलेज का फ्रेंड है।

टीम इंडिया के यंग स्टार हैं लोकेश राहुल

लोकेश राहुल टीम इंडिया के यंग स्टार हैं, और बेहतरीन सलामी बल्लेबाज में से एक हैं, अभी हाल ही में अफगानिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले टेस्ट मैच के लिए लोकेश राहुल को भी टीम में चुना गया है, उससे पहले लोकेश राहुल फुर्सत के पल बिता रहे हैं, वैसे देखा जाए तो लोकेश राहुल लगातार टीम इंडिया के लिए रन बना रहे हैं। और बतौर सलामी बल्लेबाज टीम इंडिया के लिए किफायती भी साबित हो रहे हैं, तो वहीं इसके साथ ही उनकी स्टारडम भी बढ़ रही है, उनके फैंस फॉलोअर्स की कमी नहीं है।

 जानिए निधि अग्रवाल के बारे में

निधि अग्रवाल बंगलुरू की ही रहने वाली हैं, और अभी हाल ही में टाइगर श्राफ के साथ मुन्ना माइकल फिल्म से उन्होंने बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस एंट्री भी मारी है।

निधि अग्रवाल ने बंगलुरू के ही क्राइस्ट यूनिवर्सिटी से बिजनेस मैनेजमेंट का कोर्स किया हुआ है, लेकिन बचपन से ही बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस काम करना चाहती थीं, इसीलिए बॉलीवुड में हैं।