आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा में एक बहू ने ससुर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. चलती गाड़ी में रेप करने का बहू ने अपने ससुर पर आरोप लगाया है. फिलहाल मामले को लेकर बहू ने थाने में ससुर के खिलाफ तहरीर दी है. जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

दरअसल, पूरा मामला किरावली थाना क्षेत्र के एक गांव का है. मंगलवार को विवाहिता सुबह थाने पहुंची. जहां पुलिस से शिकायत करते हुए अपने ससुर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. महिला थाना सदर क्षेत्र की रहने वाली है. विवाहिता ने बताया कि राजस्थान के भरतपुर जिले में उसकी ससुराल है.

विवाहिता का कहना है कि वह शिकायत करना चाहती थी, लेकिन पति ने उसे रोक दिया. मायके पहुंचने के बाद उसने आपबीती बताई, तो मायके वालों ने भी उसका साथ नहीं दिया. विवाहिता ने बताया कि बात चार माह पहले की है.

पुलिस से की गई शिकायत के मुताबिक ससुर काले शीशे की कार में माके सदर क्षेत्र में छोड़ने आया था. सफर के दौरान उसे प्यास लगी तो ससुर ने पीने के लिए पानी दिया. इस पानी को पीते ही वो बेहोश हो गई. इसके बाद ससुर ने कार में ही उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद उसे मायके से पहले ही छोड़कर भाग गया.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus