रवि शुक्ला,मुंगेली. मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने अपनी विकास यात्रा के दौरान नवर्निमित बीजेपी कार्यालय का लोर्कापण किया. इस दौरान सीएम ने कार्यकर्ताओं से कहा कि मुंगेली की अपनी अलग ही पहचान रही है. आपको 2018 चुनाव के लिए तैयार रहना है. उन्होंने कहा अब बहुत हो गया49-50 अब 66 सीट प्लस चाहिए.

इस बार विधानसभा चुनाव में जिले के तीनों सीट जीतकर देना होगा.राष्ट्रीय अध्यक्ष ने हम सभी के को चौथी बार सरकार बनाने का टास्क दिया है, जिसे सभी को मिलाकर पूरा करना होगा . सीएम ने चुटकी लेते हुए कहा कि चुनाव के आते तक मैं भी 66 वर्ष का हो जाऊंगा.  मुख्यमंत्री ने कहा आज का ये विकास यात्रा अंतिम-अंतिम न समझें अभी शुरुआत हुआ है दिन रात मेहनत करेंगे तभी टारगेट को प्राप्त कर सकेंगे.

आप हैं तो बीजेपी की सरकार है

15 साल में जो विकास आप मुंगेली में देख रहे हैं. उससे चार गुना अधिक विकास करके दिखाऊंगा बस चौथी पारी में कमल खिलाकर दिखाना होगा.  ये डॉ रमन सिंह का वादा है. दंतेवाड़ा से मुंगेली तक 40 विधानसभा के यात्रा में लोगों का उत्साह 15 साल में कभी ऐसा नही देखा. लोगो के इस उत्साह और विश्वास को बटोरने की जरूरत है. आज और अभी से कमर कस लीजिए.

रमन सिंह ने कहा आप है तो हम हैं. आप हैं तो बीजेपी की सरकार है. आप लोगों ने बीजेपी को 15 साल का युवा बनाया है. और आप लोग ही इसे आगे बढ़ा सकते हैं. लोकार्पण के दौरान विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल,बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक, नगरीय निकाय मंत्री अमर अग्रवाल, खाद्यमंत्री पुन्नूलाल मोहले,लोक निर्माण मंत्री राजेश मूणत,जिले के प्रभारी मंत्री दयालदास बघेल,बिलासपुर सांसद लखनलाल साहू,लोरमी विधायक तोखन साहू, समेत तमाम बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद थे.