रमेश सिन्हा, (महासमुन्द) पिथौरा.  महिला स्वास्थ्य कर्मी और उसके पति सहित दो बच्चों की सनसनीखेज हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए बीती रात एक युवक को गिरफ्तार किया है. जिसका नाम धर्मेंद्र बरिहा है, जो कि मृतक का पड़ोसी है.

पुलिस ने इस आरोपी के पास से वारदात में प्रयुक्त टंगीया, टीवी सहित सभी मोबाईल फोन भी बरामद किया है. आरोपी के पास से एक लेपटॉप भी मिला जो एक स्कूल से चुराया गया था.

आरोपी-धर्मेंद्र बरिहा

बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र बरिहा ने घटना को अंजाम देने के बाद अलमारी से नकद राशि सहित सोने चांदी के जेवरात की भी चोरी की थी. पुलिस कि मानें तो आरोपी द्वारा इस घर से 2लाख 40 हजार रुपये नगद और 50 ग्राम सोना की चोरी भी की गई है.

हालांकि पुलिस द्वारा इस मामले का खुलासा किया जाना अभी बाकी है. खुलासे के बाद ही इस बात का पता चल सकेगा कि आरोपी द्वारा सिर्फ चोरी के चलते ही इस घटना को अंजाम दिया गया था या फिर उसके पीछे कोई और वजह थी. यह कार्रवाई महासमुंद पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच और पिथौरा पुलिस की टीमों द्वारा संयुक्त रूप से की गई है.

बता दे कि पूरा मामला पिथौरा थाना का है. जहां दो दिन पूर्व किशनपुर गांव के स्वास्थ्य विभाग में पदस्थ महिला योग माया साहू समेत उसके पति और दो बच्चों की धारधार हथियार से हत्या कर दी गई ​थी मृतकों में महिला योग माया साहू, पति चेतन साहू, बेटा तन्मय, कुनाल शामिल है. यह परिवार रिको कला गांव का रहने वाला था.

इसे भ पढ़े- BREAKING : महिला स्वास्थ्यकर्मी और उसके पति सहित दो बच्चों की हत्या, घटना के बाद क्षेत्र में है दहशत का माहौल