प्रदीप मालवीय, उज्जैन। मध्यप्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री डॉ मोहन यादव (Mohan Yadav) की माता का निधन हो गया। लीलाबाई यादव ने 95 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। मंगलवार सुबह उज्जैन (Ujjain) के चक्रतीर्थ श्मशान (Chakratirth Shamshan) में अंतिम संस्कार किया जाएगा।

मंत्री के माता के निधन की खबर लगते ही शहरवासी निवास पर पहुंचकर और सोशल मीडिया के माध्यम से श्रद्धांजलि प्रकट कर रहे हैं। मंत्री मोहन यादव ने ट्वीट कर लिखा- त्याग व प्रेरणा की प्रतिमूर्ति, प्रातः स्मरणीय मेरी पूज्य माताश्री लीलाबाई यादव जी का आज दुखद: स्वर्गवास, परमपिता परमेश्वर अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें।

INDORE की गेर UNESCO की हेरिटेज लिस्ट में होगी शामिल: दिल्ली में सांसद शंकर लालवानी ने संगीत नाटक अकादमी की अध्यक्ष से की मुलाकात

पॉजिटिव स्टोरी: ‘पीएम सूक्ष्म खाद्य उद्योग उन्नयन योजना’ ने बदली ‘सचिन’ की किस्मत, चिप्स बेचकर प्रतिदिन कमा रहा 18 सौ रुपए

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh) ने भी दुख जाताय है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- साथी मंत्री मोहन यादव की पूज्य माताजी के देवलोक गमन का समाचार सुन अत्यंत दुःख हुआ। माँ का जाना अत्यंत कष्टकारी व असहनीय होता है। ईश्वर से प्रार्थना है कि पूज्य माताजी को अपने श्रीचरणों में स्थान तथा शोकाकुल परिवार को इस वज्रपात को सहने की शक्ति दें।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus