बीडी शर्मा,दमोह। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह जिले (Damoh district) में अवैध हथियारों (illegal weapons) के साथ 2 आरोपी को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। जिले में हो रही चाकूबाजी और अपराधों की रोकथाम के लिए पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने सभी थाना प्रभारियों को कड़े निर्देश दिए थे। जिसका पालन करते हुए एएसपी शिवकुमार सिंह और सीएसपी भावना दांगी के नेतृत्व में संदिग्धों की चेकिंग के लिए टीम गठित की गई थी। 

गर्भवती नवविवाहिता की मौत मामला: हाईकोर्ट ने जांच का जिम्मा CBI को सौंपा, पुलिस की जांच और डॉक्टर की पीएम रिपोर्ट पर जताई नाराजगी

थाना प्रभारी कोतवाली विजय सिंह राजपूत के नेतृत्व में गठित टीम ने मुखबिर की सूचना पर तलाशी के दौरान आरोपी बंटी उर्फ दिनेश निवासी दमोह के कब्जे से एक चाकू बरामद किया। आरोपी गोलू उर्फ नीलेश दमोह से एक जिन्दा देशी माउजर और एक जिंदा कारतूस बरामद कर आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए दोनों को गिरफ्तार किया गया है।

MP में ट्रक ने मां-बेटे को रौंदा: मां की ऑन द स्पॉट हुई मौत, बेटे ने अस्पताल ले जाते समय तोड़ा दम, आरोपी ड्राइवर फरार

इस पूरी कार्रवाई में थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक विजय राजपूत, उप निरीक्षक रोहित द्विवेदी, उप निरीक्षक आलोक तिरपुडे प्रधान आरक्षक कलीम खान, आरक्षक नरेंद्र, आरक्षक योगेन्द्र, आरक्षक रूपनारायण, आरक्षक देशराज, आरक्षक कृष्ण कुमार आरक्षक जितेन्द्र शामिल रहे।

DMOH CRIME

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus