रायपुर. चुनावी वर्ष में जैसे -जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे सियासी बयानबाजी तेज हो रही है. आए दिन प्रदेश के दिग्गज नेता ट्विट कर एक दूसरे पर वार कर रहे हैं. इसी क्रम में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल ने एक बार फिर ट्विट कर तंज कसा है. बघेल ने ट्विट में चुटिले अंदाज में राजधानी के डीकेएस अस्पताल का नामकरण कर दिया है. साथ ही अस्पताल की व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि अस्पताल में सब कुछ हो गया है पर अब तक यह तय नहीं हो सका है कि मरीजों का इलाज कब शुरू होगा.

भूपेश बघेल ने ट्विट कर लिखा है,रायपुर के ‘डीके अस्पताल’ का नया नाम ‘दामाद का अस्पताल’ कर देना चाहिए. मशीनें ख़रीद लीं, एंबुलेंस धूल खाती पड़ी हैं, एलईडी लग गया. स्काई वॉक बन रहा है. यानी वह सब कुछ हो रहा है जिससे दामाद को कमीशन मिले. बस यह नहीं पता कि मरीजों का इलाज कब शुरु होगा.

आपको बता दें इस अस्पताल  में नेफ्रालॉजी के अलावा न्यूरो सर्जरी, प्लास्टिक सर्जरी, यूरो सर्जरी विभाग हैं. जिसका संचालन पिछले साल के 2017 में शुरू होना था पर अव्यवस्था के कारण इसका संचालन अब तक शुरू नहीं हो सका है.

साथ ही पहले ये भी जानकारी पहले सामने आई थी कि बजट के अभाव के कारण इस अस्पताल का संचालन नहीं शुरू हो सका था. हालांकि बाद में राज्य सरकार ने इस अस्पताल में के लिए 21 करोड़ रुपए का बजट प्रस्तावित किया था. इसके बावजूद भी अस्पताल का संचालन नहीं शुरू हो सका . जिसके कारण अब भी सुपरस्पेशलिटी इलाज के लिए लोगों को दूसरे प्रदेश जाना पड़ रहा है. इसी वजह से कांग्रेस ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए राज्य सरकार पर तंज कसा है.