कोलकाता. हावड़ा जिले के डोमजूर में रविवार को स्पोर्ट्स कार फेरारी का बड़ा हादसा हो गया. पश्चिम बंगाल में एक बिजनेसमैन का वीकेंड टूर हादसे का शिकार हो गया.  कोलकाता में नेशनल हाईवे 6 पर इनकी फेरारी कार फ्लाईओवर में जा घुसी. हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए. वहीं फ्लाईओवर की टूटी लोहे की रेलिंग इंजन को चीरती बिजनेसमैन के सीने में जा घुसा और मौके पर ही मौत हो गई. कार में सवार एक लड़की को भी गंभीर चोट आई हैं.

करीब 150 की स्पीड  पर थी कार

बताया जा रहा है कि ट्रक को ओवरटैक करने के दौरान ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया और कार पलटते हुए फ्लाईओवर की रैलिंग से टकरा गई. उस वक्त कार की स्पीड करीब 150 किमी प्रति घंटा थी. हादसे में ड्राइवर के साइड का दरवाजा और कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह तबाह हो गया. कार की छत भी गायब हो गई हैं. कार के पहिए तक निकल गए. रेलिंग से कार की टक्कर इतनी जोरदार थी कि करीब 6 इंच मोटा मेटल का पाइप कार को छेदते हुई बोनट में जा घुसा और ड्राइविंग सीट पर बैठे बिजनेसमैन के सीने में घुस गया.

बिजनेसमैन की मौके पर ही मौत  

बताया जा रहा है कि बिजनेसमैन की मौके पर ही मौत हो गई थी. वहीं उसके साथ कार में सवार 19 साल की एक लड़की को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसे कई फ्रैक्टर हुए हैं. मृतक 43 साल के शिबाजी रॉय एमएल रॉय एंड कंपनी सैनिटाइजेशन प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर थे. उनके साथ कार में उनके दोस्त की 17 साल की बेटी सवार थी.

फॉरेंसिक टेस्ट में आएगी हादसे की असल वजह

पुलिस का कहना है कि कार काफी स्पीड में थी और इसे ड्राइव कर रहे बिजनेसमैन कार पर अपना कंट्रोल खो बैठे. जिसके चलते हादसा हो गया. हादसे की असल वजह फॉरेंसिक टेस्ट के बाद ही सामने आ पाएगी.

ट्राएंगुलर पार्क निवासी शिबाजी की फैमिली में उनकी वाइफ, बेटा और एक छोटा भाई है. करीब दो साल पहले उनके पिता की मौत हो गई थी. जिसके बाद से बिजनेस वो और उनके भाई संभाल रहे थे. शिबाजी और उनके दोस्तों की फैमिली सुबह 7 गाड़ियों के काफिले के साथ लॉन्ग ड्राइव पर निकली थी. जब ये हादसा हुआ.

टेस्ट ड्राइव ले रहे थे शिबाजी !

फेरारी कार की फाइल पिक

बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार हुई कार का मॉडल फेरारी कैलिफोर्निया टी है. जिसकी दिल्ली में कीमत करीब 3.5 करोड़ रुपए है, शिबाजी इसे टेस्ट ड्राइव के बाद खरीदने वाले थे . पहले उनके साथ कार में उनका बेटा श्रेयान बैठा था, लेकिन रास्ते में उनके दोस्त आदर्श की बेटी आशना ने फेरारी में बैठने की इच्छा जताई. इसके बाद बेटा अपनी मां के साथ लैम्बॉर्गिनी में बैठ गया. वहीं आशना शिबाजी के साथ फेरारी में सवार हो गई. इस हादसे के वक्त शिबाजी परिवार और दोस्तों के साथ 7 लक्जरियस कार के काफिले में तफरी के लिए निकले हुए थे.