पलवल.  कुंडली-गाजियाबाद-पलवल (केजीपी) एक्सप्रेस-वे पर  मंगलवार तड़के एक भीषण सड़क हादसा हो गया है,जिसमें कुल 7 लोगों की मौत हो गई है. जबकि 7 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. बताया गया है कि मारे गए सभी पंजाब के रहने वाले हैं. हादसा सुबह 5 बजे का बताया जा रहा है. जब ज्ञात वाहन ने पिकअप में टक्कर मार दी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार  सभी मृतक एक ही परिवार के हैं. घायलों में एक मासूम बच्ची भी है, जिसका नाम अनमोल है.  मासूम अनमोल को तो शायद यह पता भी नहीं कि उसकी बहन अनन्या की मौत हो गई और मां ममता नूंह जिले के नल्हड़ मेडिकल कॉलेज में जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रही है.

सूचना के मुताबिक सभी पंजाब के मोहाली से मथुरा के मांट थाना क्षेत्र के गांव श्यामल नंगला में शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों और घायलों को पलवल के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया है. मृतकों की पहचान ओमवती, देवी सिंह, अनन्या, जतिन, सीमा उर्फ गुड़िया, विजयपाल व एक अन्य के तौर पर हुई है.

केजीपी पर हुई दुर्घटना में काल का ग्रास बने देवी सिंह के भाई ज्ञान सिंह ने बताया कि देवी सिंह की बेटी पिंकी की 20 तारीख को शादी होने वाली थी. शादी की तैयारियों के लिए ही सारा परिवार मोहाली से मथुरा के लिए आ रहा था.

बता दें कि पिछले महीने की 27 मई को पीएम मोदी ने कुंडली-गाजियाबाद-पलवल (केजीपी) का उद्घाटन किया था, लेकिन अभी काफी निर्माण कार्य बचा हुआ है.  सबसे अधिक परेशानी कुंडली के पास हो रही है.