अमेरिका.  एक कंपनी ने नौकरी देने के लिए इंटरव्यू का अजीबोगरीब तरीका निकाला है. दरअसल अमेरिका की डेटिंग एप हिंज ने नई ओपनिंग निकाली है. कंपनी एम्पलॉयज को रेस्टॉरेंट और बार अलाउंस भी देती है. यहां जॉब पाने के लिए कैंडिडेट्स को बॉस के साथ डेट पर जाना होगा और बॉस को विश्वास दिलाना होगा कि वह कंपनी को बिजनेस करके दिखाएंगे. इस डेटिंग कंपनी ने इस ओपनिंग के लिए ये अजीब शर्त रखी है.

67 लाख रुपए सैलरी

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक कंपनी ने एंटी रिटेंशन स्पेशलिस्ट का पद बनाया है, जो बिलकुल रिलेशनशिप एक्सपर्ट जैसा ही है. इस पद में रहकर व्यक्ति को प्रॉब्लम का हल निकालना, डेट फिक्स करना, डेट के लिए परफेक्ट लोकेशन ढूंढना, कम्यूनिकेशन कराने का काम करना होगा. हिंज के कम्यूनिकेशन डायरेक्टर जीन मैरी मैग्राथ ने कहा’हम कहने के बजाय दिखाने में विश्वास करते हैं. जो डेट में सफल रहेगा उनको 67 लाख रुपये तक की सैलरी के साथ रेस्टॉरेंट और बार अलाउंस भी दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें:देखिए वीडियो : फिलीपींस के राष्ट्रपति ने भरे मंच में एक महिला को किया लीप किस, फिर कहा इसे गंभीरता से मत लें

कंपनी ऐसा इसलिए कर रही है ताकी लोग एप से निकलकर बाहर आकर मिलने-जुलने में विश्वास करें. इस ऐप का कॉम्पिटीशन टिंडर, बंबल और फेसबुक से है. डेटिंग के मामले में ये ऐप तेजी से आगे बढ़ रहे हैं, इसलिए कंपनी ने ये पोस्ट निकाली है. कंपनी के कम्यूनिकेशन डायरेक्टर ने बताया कि कैंडिडेट्स को इस पोस्ट के लिए सोशलॉजी में पीएचडी होना जरूरी है. इसके ही साथ उनको लव, रिलेशनशिप, सेक्स में भी रिसर्च करना जरूरी है.