‘बिग बॉस 16’ फेम अर्चना गौतम (Archana Gautam) ने लोगों के दिलों में अपने लिए एक अलग जगह बना लिया है. शो खत्म होने के बाद अब अर्चना दुबई में वेकेशन मना रही है. इस दौरान की उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. यहां से सामने आया एक बोल्ड वीडियो फैंस को हैरान कर रहा है.

स्वीमिंग पूल में बोल्ड हुईं अर्चना

शो के दौरान अर्चना गौतम (Archana Gautam) का ‘मारते मारते मोर बना दूंगी’ ये डायलॉग काफी फेमस हुआ था. अर्चना गौतम ने अपने दुबई टूर का एक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में अर्चना गौतम (Archana Gautam) स्वीमिंग पूल में चिल करती नजर आ रही हैं. Read More – कम ही लोगों को नसीब होता है इन फलों का स्वाद, मार्केट में नहीं गली-मोहल्लों में बिकते हैं ये Fruit …

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि अर्चना गौतम (Archana Gautam) बिकिनी पहन कर पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं. इस दौरान वह कैमरे को देखकर कातिलाना अंदाज में एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देखकर उनके फैंस के होश उड़े हुए हैं.

वीडियो पर कमेंट कर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं

अर्चना गौतम (Archana Gautam) के इस वीडियो ने इंटरनेट पर आग लगा दी है. इस वीडियो में उन्हें देखकर जहां उनके कई फैंस दीवाने हो रहे हैं. वहीं, कई यूजर्स को उनकी हरकतें नहीं आईं. इस वीडियो पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, ‘आप गलत रास्ते पर जा रही हैं. निर्माता आपको सेक्सुअल रोल तक ही सीमित कर देंगे.’ Read More – करौली महावीर जी में 1 अप्रैल से लगेगा वार्षिक मेला, रोडवेज चलाएगा 60 स्पेशल बसें …

एक ने लिखा, ‘हम सब ने एंटरटेनिंग और फनी अर्चना को पसंद किया इस तरह की नहीं.’ एक लिखता है, ‘अर्चना गौतम मैडम हमने ये सब देखने के लिए आपको सपोर्ट और फॉलो नहीं कर रहे हैं.’ इस तरह के कई और कमेंट इस वीडियो पर आ रहे हैं.