Kejriwal On Modi: अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में बजट सत्र के दौरान केंद्र सरकार पर तीखा हमला किया है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आप लोगों ने देश की क्या हालत कर दी है. इन लोगों ने अभी-अभी राहुल गांधी की सदस्यता रद्द की है. केजरीवाल ने बिना किसी का नाम लिए ’12वीं पास’ प्रधानमंत्री कहकर तंज कसा.

उन्होंने कहा कि ‘भारत के इतिहास में अगर कोई सबसे भ्रष्ट प्रधानमंत्री हुआ है, सबसे कम पढ़ा-लिखा प्रधानमंत्री कोई हुआ है, मैं नहीं समझता कोई ’12वीं पास’ प्रधानमंत्री हुआ है. उनसे सरकार चलती नहीं है, अहंकार उनका सातवें आसमान पर है. सुबह से शाम तक किसको जेल भेजें, किसकी सदस्यता रद्द करें, बस यही चलता रहता है’.

केजरीवाल की बीजेपी नेताओं से अपील

केजरीवाल ने कहा कि मैं बीजेपी के सभी लोगों को बताना चाहता हूं कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश को बर्बाद करने की कोशिश की जा रही है. जो देश को बर्बाद करना चाहते हैं उन्हें बीजेपी के साथ रहना चाहिए और जो देश को बचाना चाहते हैं वो आज बीजेपी छोड़ दें.

एलजी पर सरकार के कामों में बाधा डालने का आरोप

एलजी पर निशाना साधते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा कि उपराज्यपाल के अड़ंगे लगाने के बाद भी हमने दिल्ली के विकास में काफी काम किया. दिल्ली में जो भी अच्छी नीतियां बन रही हैं, उसके लिए डीडीसीडी शोध कार्य कर रहा है. एलजी ने एसडीएम कार्यालय बंद करवा दिया. एक माह से कार्यालय बंद है. दिसंबर मार्च में कुछ और शिक्षकों को जाना पड़ा, एलजी ने उन शिक्षकों की फाइल रोक दी, इससे किसी को फायदा नहीं हुआ.

KEJRIWAL
KEJRIWAL

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus