प्रयागराज. उमेश पाल हत्याकांड में नामजद माफिया अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से प्रयागराज लाया जा रहा है. अतीक को लेकर पुलिस रविवार को सड़क मार्ग से रवाना हुई थी. करीब 1270 किलोमीटर की दूरी तय करते हुए पुलिस उसे लेकर सोमवार शाम को प्रयागराज पहुंचेगी. जालौन में पेट्रोल पंप से रवाना होने के बाद अतीक का काफिला आगे बढ़ रहा है.

बता दें कि 26 मार्च की शाम से यूपी पुलिस गुजरात से अतीक अहमद को लेकर सड़क के रास्ते यूपी आ रही है. जब अचानक अतीक अहमद का काफिला रास्ते में रोका गया तो इस बात के कयासों में तेजी आ गई कि कहीं उसका एनकाउंटर तो नहीं कर दिया जाएगा. इन बातों को और भी बल इसलिए मिलता है, क्योंकि गुजरात की साबरमती जेल से बाहर निकलते वक्त अतीक अहमद कह चुका है कि उसे यूपी पुलिस का प्लान मालूम है. पुलिस उसका एनकाउंटर करना चाहती है.

इसे भी पढ़ें – Big News : पलटते-पलटते बची अतीक अहमद की गाड़ी, जानिए अबतक का पूरा अपडेट

गौरतलब है कि आज 27 मार्च की तड़के मध्य प्रदेश यानी भाजपा शासित राज्य में स्थित शिवपुरी से पहले बीच सड़क पर अतीक अहमद का काफिला रोका गया था. वैन रुकते ही उसका दरवाजा खुला और पहले वैन से पुलिसकर्मी उतरे, उसके बाद अतीक अहमद भी उतरते हुए दिखाई दिया. यहां गौर करने वाली बात यह है कि अतीक अहमद की वैन के आगे-पीछे रिपोर्टिंग के लिए बड़ी संख्या में मीडियाकर्मियों की गाड़ियां भी चलती दिखाई दे रही हैं.

बहन ने जताई ये आशंका

गुजरात की साबरमती जेल से प्रयागराज लाए जा रहे माफिया डॉन अतीक अहमद की बहन आयशा का कहना है कि वह भी गुजरात से अपने भाई के काफिले के साथ चल रही है. आयशा को आशंका है कि उनके भाई का एनकाउंटर हो सकता है, इसलिए वह अतीक के साथ साथ चल रही हैं. आयशा के अलावा अतीक अहमद के परिवार के कई अन्य लोग भी काफिले के साथ एनकाउंटर के भय से चल रहे हैं. बकौल आयशा, मेरे भाई की तबीयत ठीक नहीं है और वे सड़क मार्ग से लाए जाने के लायक नहीं थे, मगर इसके बाद भी यूपी पुलिस उन्हें सड़क के रास्ते ले जा रही है.

भाई अशरफ को भी लाया जा रहा बरेली जेल से

वहीं अतीक के भाई अशरफ को भी बरेली जेल से लाया जा रहा है. झांसी में जब अतीक अहमद का काफिला रुका तो उस दौरान अतीक की बहन आयशा ने मीडिया के सामने आशंका जाहिर की कि उसकी भाभी और अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन कहां हैं, उन्हें कुछ नहीं पता. कहीं उनके साथ भी कुछ अनहोनी न हो जाए.

उमेश पाल की पत्नी ने योगी सरकार से की ये मांग

वहीं अतीक अहमद गैंग द्वारा मौत के घाट उतारे गए उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने योगी सरकार से मांग की है कि जैसे मेरा घर उजाड़ा है, वैसे ही अतीक अहमद का भी वही हाल हो. अतीक के जिंदा रहते कोई न कोई अतीक बनता रहेगा. मेरे पति उमेश पाल को इन सबने मिलकर मारा, इनसे जीने का हक छीन लेना चाहिए.’

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक