Rahul Gandhi Bungalow News: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मुश्किलें लगातार बढ़ती नजर आ रही हैं. सरकारी बंगला खाली (Rahul Gandhi Bungalow) करने के नोटिस पर अब कांग्रेस नेता ने जवाब दिया है. Rahul Gandhi ने इस नोटिस पर अपना जवाब देते हुए कहा कि वह इस आदेश का पालन करेंगे. इसके अलावा राहुल गांधी ने कहा कि इस बंगले से उनकी बहुत सारी यादें जुड़ी हैं.

Rahul Gandhi Bungalow Update News

बंगला खाली करने के लिए कहे गए पत्र का जवाब देते हुए राहुल गांधी ने लोकसभा के उप सचिव को धन्यवाद दिया. उन्होंने लिखा, वह इस आदेश का पालन करेंगे. इसके साथ ही राहुल (Rahul Gandhi Bungalow Update News) ने यह भी कहा कि 12 तुगलक लेन में रहने और सांसद के तौर पर बंगले में रहने के दौरान उनकी कई यादें हैं, लेकिन अब जो आदेश मिलेगा, उसका पालन करेंगे.

राहुल गांधी को कमजोर करने की कोशिश- Mallikarjun kharge

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बंगला खाली करने के नोटिस को लेकर कहा कि ये लोग राहुल गांधी को कमजोर करने की कोशिश करते रहेंगे. अगर राहुल बंगला खाली भी कर देते हैं तो वह अपनी मां सोनिया गांधी के साथ रह सकते हैं या मेरे पास आ सकते हैं.

दरअसल, लोकसभा से अयोग्य ठहराए (Rahul Gandhi Bungalow) जाने के बाद लोकसभा आवास समिति ने Rahul Gandhi को आवंटित बंगला खाली करने का नोटिस दिया है. नोटिस के मुताबिक Rahul को 22 अप्रैल तक बंगला खाली करना होगा.

Modi surname case में Rahul Gandhi को 2 साल की सजा

बता दें, मोदी सरनेम मामले में Rahul Gandhi को सूरत की अदालत ने दो साल की सजा सुनाई थी

कोर्ट के इस फैसले के बाद लोकसभा सचिवालय ने राहुल की सदस्यता रद्द कर दी.

स्पीकर ने जनप्रतिनिधित्व अधिनियम, 1951 के तहत कार्रवाई की.

Rahul Gandhi Bungalow News
Rahul Gandhi Bungalow News

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus