शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी (Jitu Patwari) ने बीजेपी के एक ट्वीट पर पलटवार (Counterattack on BJP tweet) किया है। उन्होंने वीडियो (Video) जारी कहा कि मैं भाजपा का दुश्मन नहीं हूं। हम दोनों पार्टियों में विचारों की लड़ाई है। जितने भी कांग्रेसी विधायक हैं, उनमें 100 बुराई आप ढूंढ सकते हो। लेकिन यह तो सही है उन्होंने 50 करोड़ रुपये नहीं लिए। 50 करोड़ का मतलब क्या होता है, 50-50 हजार की 10 हजार गड्डियां बनती हैं, जिससे 15/15 का कमरा भरा जाता है। मैंने तो नहीं देखा, लेकिन आप लोग यदि सर्च करेंगे तो आपको मिल जाएगा।

मुख्यमंत्री ने किसानों की आय दोगुनी नहीं की

जीतू पटवारी ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) से मेरी क्या दुश्मनी है, वो मुख्यमंत्री (Chief Minister) हैं। मैं उनको हटाकर सीएम नहीं बन रहा, पर वह गलत रास्ते से बने। जीतू पटवारी किसानों के मुद्दे पर कहा कि शिवराज सिंह चौहान से लगातार किसानों की आय दोगुनी करने की बात कही, लेकिन अब तक नहीं हुई। उन्होंने वीडियो में यह भी कहा कि कई भाजपा नेता कहते हैं कि राजस्थान (Rajasthan) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में भी आप यह मुद्दा उठाएं, लेकिन उन्होंने कि मुझे मध्य प्रदेश की जनता ने चुना है तो मैं मध्य प्रदेश में ही अपनी बात रखूंगा।

Chhindwara में कांग्रेस नेताओं पर बलवा का मामला दर्ज: राहुल गांधी के निलंबन के विरोध में किया था प्रदर्शन, जिला अध्यक्ष बोले- पुलिस कर रही दमनकारी कार्रवाई

कांग्रेस विधायक बोले- मेरे पिताजी किसान

जीतू पटवारी ने अपना घर दिखाते हुए यह भी कहा कि मेरे पिताजी किसान हैं और मेरे यहां प्याज का काम होता है, इस कारण से में किसानों की बात करता हूं। किसानों के मुद्दे को लेकर जीतू पटवारी ने कहा कि तीन हजार क्विंटल किसानों को अनाज खरीदना होगा तभी किसान सुखी रह पाएगा। 5 दिन से लगातार मंडी में सरकारी खरीदी बंद है, जिसके कारण किसान लगातार परेशान हो रहा है।

जीतू पटवारी ने कहा- मैंने कभी झूठ नहीं बोला

पूर्व मंत्री ने आगे कहा कि बीजेपी के दोस्तों मैं आपका व्यक्तिगत दुश्मन नहीं हूं। मेरा काम है, मुझे करना चाहिए, मै ये नहीं कहता ईमानदारी का टेस्ट नहीं होता है, पर जितने लोगों ने दल बदल किया और जो रूक गए, कुछ तो है जिन्होंने प्रदेश और लोकतंत्र की भावना को जिंदा रखा, मेरा आपसे अनुरोध है कि आप आईटी सेल (IT cell) से कोई बात ऐसी आपने की है, मैंने कभी झूठ नहीं बोला। तर्क और तथ्य की बात करोगे तो मैं आपके ऑफिस में आकर बात करने के लिए तैयार रहता हूं।

Exclusive: राजधानी में गूंजेगा अखंड भारत का नारा, हिंदू राष्ट्र के बाद सिंधी समाज ने उठाई अखंड भारत की मांग, सम्मलेन में हो सकती है चर्चा

बता दें कि मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी (MP BJP) ने ट्वीट कर वीडियो जारी करते हुए लिखा था- अभद्रता, विवाद और झूठ की बयार, जीतू पटवारी के हैं ये तीन आधार।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus