हेमंत शर्मा,रायपुर. गृह र्निमाण मण्डल की जमीन को अपना बताकर 10 लाख रुपए की ठगी करने वाला,मण्डल का पूर्व अध्यक्ष विजय तिवारी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें कि इससे पहले भी इस मामले में एक आरोपी उत्पल भट्टाचार्य को भी गिरफ्तार किया जा चुका है.

बताया गया है कि इस मामले में कंचन बेनर्जी ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया था कि उत्पल भट्टाचार्य ने उसे रियल स्टेट का कर्मचारी बताते हुए एक जमीन बेच दी थी. जिसके एवज में उससे दस लाख रुपए लिए गए और रजिस्ट्री करा दी गई पर सालों गुजरने के बाद उसे रजिस्ट्री के कागजात नहीं सौपे गए.

जिसके बाद कंचन ने नामांतरण करवाना चाहा तब पता चला कि ये जमीन गृह र्निमाण मंडल की है.और इसकी रजिस्ट्री विजय तिवारी ने अध्यक्ष की हैसियत से जमीन की रजिस्ट्री करा दिया था. जबकि विजय तिवारी को अध्यक्ष पद से पहले ही हटाया जा चुका था.

इसी के मद्देनजर पुलिस ने  मामले की गंभीरता से लेते हुए पहले उत्पल भट्टाचार्य को गिरफ्तार किया. उसके बाद मण्डल के पूर्व अध्यक्ष को भी गिरफ्तार कर लिया गया.  तेलीबांधा पुलिस ने आरोपी के संबंध और भी खुलासे किए हैं. जिसमें उन्होंने बताया कि आरोपी विजय के खिलाफ के सिविल लाइन में भी 11 लाख की ठगी का मामला पहले से दी दर्ज है. फिलाहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और आगे की पूछताछ में जुटी है.

 

.