बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसकी वजह उनका प्रोफेशनल नहीं बल्की पर्सनल लाइफ है. इन दिनों आप (AAP) के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) और परिणीति चोपड़ा की शादी की खबर चर्चा में बनी हुई है. राघव और परिणीति को कुछ समय पहले मुंबई में, एक रेस्टोरेंट स बाहर निकलते देखा गया था जिसके बाद से ही इनकी डेटिंग और शादी की खबरें उड़ने लगीं. वहीं, इसपर एक्ट्रेस का रिएक्शन सामने आया है.

राघव चड्ढा (Raghav Chadha) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की शादी की खबरों के बीच अब परिणीति का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने राघव चड्ढा से शादी के सवालों का जवाब दिया है. परिणीति का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. Read More : Janhvi Kapoor In Tirupati Balaji : तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंची जान्हवी कपूर, छोटी बहन के साथ झुकाया सिर, हाथ जोड़कर की प्रार्थना …

Parineeti ने Raghav से शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी!

जानकारी के लिए बता दें कि इस दिनों परिणीति और राघव की शादी की खबरें उड़ रहीं है. इसी बीच परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) को अकेले मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. एक्जिट से लेकर गाड़ी में बैठने तक पैपराजी ने कई बार परिणीति से शादी की खबरों पर सवाल किया जिनपर एक्ट्रेस ने कुछ जवाब ना देते हुए सिर्फ अपन रिएक्शन दिया दिया है.

परिणीति चोपड़ा ने वीडियो में दिया ये जवाब

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस एयरपोर्ट से निकलकर अपनी गाड़ी में बैठने जा रही हैं. परी से पैपराजी बार-बार पूछ रहे हैं कि क्या उनकी और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) की शादी की खबरें सच हैं? एक्ट्रेस ने इन सवालों पर एक बड़ी-सी मुस्कुराहट दी और बस ‘थैंक यू’ कहकर अपनी गाड़ी में बैठ गईं. परिणीति का ये ‘धन्यवाद’ शादी की खबरों के लिए था या पैपराजी उनकी फोटोज खींच रहे थे उसके लिए था, यह क्लियर नहीं है. Read More – आपको भी करना है शादी के पहले Solo Trip, तो Explore करने के लिए ये जगह है Best …

राघव-परिणीति की लव स्टोरी 

मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है, कि राघव चड्ढा (Raghav Chadha) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) बेशक कॉलेज में साथ पढ़ा करते थे, लेकिन उनकी लव स्टोरी की शुरुआत कुछ समय पहले ही हुई है. परिणीति पंजाब में एक फिल्म की शूटिंग कर रहीं थी, जब दोनों ने फिर कनेक्ट किया और शायद इसके प्यार की शुरुआत यहीं से हुई है.

कहा जा रहा है कि राघव और परिणीति के रिश्ते पर एक्ट्रेस के पिता पवन चोपड़ा (Pawan Chopra) का कहना है कि अभी सबकुछ बहुत नया है और इसलिए इसपर कुछ भी कहना फिलहाल सही नहीं होगा. कई रुमर्स का यह भी कहना है कि प्रियंका चोपड़ा जो भारत आई हैं, वो परिणीति और राघव की एंगेजमेंट अटेंड करने आई हैं. फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि यह खबर सच हो और उन्हें जल्द राघव या परिणीति से कोई शादी को लेकर कुछ कन्फर्मेशन मिल जाए.