कुमार इंदर,जबलपुर। मध्य प्रदेश में गुंडे-बदमाशों के खिलाफ सीएम शिवराज (CM Shivraj) एक्शन मोड पर है। अपराधियों के घरों पर बुलडोजर तक चलाया जा रहा है। बावजूद इसके अपराधी गंभीर वारदात को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे है। ताजा मामला जबलपुर से सामने आया है। यहां अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हो चुके हैं कि वे आए दिन सनसनीखेज वारदातों को अंजाम देने से भी गुरेज नहीं कर रहे हैं। जबलपुर के ग्रामीण क्षेत्र मझौली के एक पेट्रोल पंप पर भी इसी तरह की एक दिल दहला देने वाली वारदात को बदमाश ने अंजाम दिया है। देर रात पेट्रोल पंप पर एक अज्ञात लुटेरे ने चौकीदार पर जानलेवा हमला कर दिया और 70 हज़ार की रकम लूट के फरार हो गया।

‘विधायक ही शराब ठेकेदार’ वाले वायरल वीडियो की पूरे प्रदेश में चर्चाः बीजेपी के प्रदेश मंत्री को इसकी खबर ही नहीं, राहुल कोठारी बोले- कौन सा वीडियो!

मिली जानकारी के मुताबिक सिहोरा-मझौली रोड पर सुनवानी गांव स्थित विभांशी पेट्रोल पंप में एक बदमाश ने चौकीदार के सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर 70 हजार रुपए की रकम लूट ली। इस घटना में चौकीदार गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसे मेडिकल कॉलेज जबलपुर में भर्ती कराया गया है। हमले में घायल चौकीदार की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। इधर लूट की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर लुटेरे की तलाश शुरू कर दी है। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। 

देश का पहला ‘जियो साइंस म्यूजियम’ तैयार: पृथ्वी का जन्म, डायनासोर काल और दुनिया के बेशकीमती जेम्स स्टोंस सहित अन्य जानकारियां मिल सकेंगी

कमरे में सो रहा था चौकीदार

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सिहोरा-मझौली रोड़ पर सुनवानी गांव के पास जबलपुर निवासी अमित पटेल का विभांशी पटेल नाम से पेट्रोल पंप है। सोमवार रात करीब 3 बजे के लगभग पेट्रोल पंप में ग्राम सुनवानी निवासी गणेश दाहिया (65) चौकीदारी कर रहा था। वह पेट्रोल पंप के पहले वाले कमरे में कुर्सी पर सो रहा था। उसी समय मुंह में गमछा बांधे लुटेरा वहां पहुंचा और कुर्सी पर सो रहे गणेश के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। इसके बाद लुटेरा कैश काउंटर तक पहुंचा और वहां लॉकर में रखे करीब 70 हजार रुपए लूटकर ले गया।

उज्जैन में पं. प्रदीप मिश्रा की श्री शिवमहापुराण कथा शुरू: पहले दिन ढाई लाख से अधिक भक्त पहुंचे, 10 अप्रैल तक चलेगा कार्यक्रम

कोई खबर नहीं मिलने से सुबह जब चौकीदार के परिजन पेट्रोल पंप पर पहुंचे तो गणेश खून से लथपथ पड़ा था। चौकीदार के परिजनों ने तुरंत इसकी सूचना पेट्रोल पंप के मैनेजर और मझौली पुलिस को दी। चौकीदार के सिर में कुल्हाड़ी का वार लगने से उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज जबलपुर रेफर किया गया है।

एसपी ने विशेष टीम का किया गठन 

इस पूरी घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है, जिसके आधार पर पुलिस जांच कर रही है। पुलिस अधीक्षक तुषारकांत विद्यार्थी खुद मानते हैं कि यह बेहद सनसनीखेज वारदात है। लिहाजा आरोपी की गिरफ्तारी पर 5000 का इनाम घोषित करने के साथ ही विशेष टीम का गठन किया गया है। पुलिस का दावा है कि जल्द से जल्द आरोपी को दबोच लिया जाएगा और पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus