दीपक कौरव, नरसिंहपुर। मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर (Narsinghpur) से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां एक नवविवाहिता (newly married) ने अपने दो बच्चों सहित खुद को आग के हवाले कर दिया। इस घटना में नवविवाहिता समेत दोनों बच्चों की मौत (Death) हो गई। सूचना पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच कर जांच में जुटी है।

यह पूरी घटना चीचली थाना अंतर्गत गोलगांव खुर्द ग्राम की है। जहां नवविवाहिता ने अपने बच्चों समेत खुद को आग के हवाले कर दिया, जिससे तीनों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त घर में कोई भी सदस्य मौजूद नहीं था। इस अग्निकांड की घटना से पूरे गांव में शोक का माहौल है।

MP में बढ़ रही कोरोना की रफ्तार: 24 घंटे में सामने आए 29 नए केस, एक्टिव मरीजों की संख्या 126, स्वास्थ्य मंत्री ने की ये अपील

महिला के पिता ने परिजनों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। नवविवाहिता ने यह खौफनाक कदम क्यों उठाया, फिलहाल इसका कारण अज्ञात है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही विधायक सुनाती पटेल (Sunita Patel) भी पहुंची। गाडरवारा सिविल अस्पताल (Gadarwara Civil Hospital) में मृतका के परिजनों से मुलाकात की। फिलहाल पुलिस और फॉरेंसिक टीम इस पूरी घटना की जांच पड़ताल में जुटे हुए है।

MP Morning News: CM शिवराज आज शहडोल दौरे पर, कांग्रेस ने भी शुरू की चुनावी तैयारी, नर्मदापुरम जाएंगे कमलनाथ, राजधानी के इन इलाकों में बिजली रहेगी गुल

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus