मोसीम तडवी,बुरहानपुर। मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले (Burhanpur District) में आदिवासियों ने नेपानगर विधायक सुमित्रा कास्डेकर (MLA Sumitra Kasdekar) के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। 24 घंटे से 500 से अधिक आदिवासी  कलेक्ट्रेट कार्यालय पर धरना दे रहे है। आदिवासी लोगों का आरोप है कि जब से विधायक सुमित्रा कास्डेकर को वोट देकर जीत दिलाई तब से लेकर अब तक उन्होंने अपना चेहरा नहीं दिखाया है। उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव में उन्हें वोट नहीं देंगे।  

कमलनाथ के दंगे-फसाद वाले बयान पर पलटवार: CM बोले- MP में कहा हो रहे दंगे, तुष्टिकरण की राजनीति कर वोट पाना चाहते हैं, गृहमंत्री ने कहा- अलगाव पैदा करना कांग्रेस की परंपरा

आदिवासियों ने कलेक्ट्रेट परिसर में विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। इस दौरान शर्म करो शर्म करो सुमित्रा कास्डेकर शर्म करो के नारे से पूरा कलेक्ट्रेट परिसर गूंज उठा। आदिवासियों ने सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार जंगल कटवा रही है। नेपानगर क्षेत्र के जंगलों में हो रही अंधाधुंध कटाई नहीं रुकने के विरोध में आदिवासी कलेक्ट्रेट में धरना दे रहे हैं।

उप सरपंच और पति की दबंगई: महिला सरपंच और उसके पति की जूते चप्पलों से की पिटाई, VIDEO वायरल

मिली जानकारी के अनुसार जागृत आदिवासी दलित संगठन के पदाधिकारी और आदिवासी 24 घंटे से कलेक्ट्रेट परिसर में जमे हुए। धरने के बाद से कलेक्ट्रेट परिसर के गेट पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। क्षेत्र में अंधाधुंध जंगल कटाई से आदिवासियों में काफी गुस्सा है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार उनके साथ ये ठीक नहीं कर रही है। जिसके कारण उन्होंने विधायक का विरोध कर नारेबाजी की। बता दें कि नेपानगर सीट से बीजेपी की सुमित्रा कास्डेकर विधायक है।   

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus