हेमंत शर्मा, इंदौर। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय इंदौर जिले की कोर कमेटी बैठक में शामिल होने बीजेपी कार्यालय पहुंचे। बैठक के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पश्चिम बंगाल एक ऐसा प्रदेश है, जहां रामनवमी का जुलूस हो या हनुमान जयंती का जुलूस.. वहां की सरकार ही जुलूस को डिस्टर्ब करने वाले को प्रोटेक्शन देती है। इसलिए सरकार की भूमिका वहां संदिग्ध है। मुख्यमंत्री की भूमिका संदिग्ध है। वह चाहती हैं वहां पर इस प्रकार की सांप्रदायिकता हो, जिससे उनको इसका लाभ मिले। बंगाल की हिंसा सरकार के द्वारा प्रायोजित हिंसा है, क्योंकि रामनवमी वाले दिन ही धरने पर बैठना और कहना कि रमजान का महीना है। कोई किसी के घर पर पत्थर फेंकेगा तो मैं उसे ठीक कर दूंगी। ममता जी का यह भड़काने वाला बयान था। मैं समझता हूं मुख्यमंत्री जैसे जवाबदार पद पर बैठकर इस प्रकार के बयान से बचना चाहिए। यह उनका गैर जिम्मेदाराना बयान है।

CM के कार्यक्रम में दिया गया खराब खाना ! लाडली बहना सम्मेलन में पहुंचीं महिलाओं ने लगाए आरोप, कहा- पैकेट में दी गई बासी पूड़ी और सब्जी

कांग्रेस पर भी बोला हमला

कांग्रेस कार्यालय पर हनुमान चालीसा के पाठ करने को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मोदी इफेक्ट है ये पूरा कांग्रेस का ट्रांसफॉरमेशन है। कांग्रेस के नेता यदि किसी धार्मिक कार्यक्रम में दिखते थे वो रोजा इफ्तार था। अब तो उनके नेता जनेऊ डालने लगे हैं। मंदिर जाने लगे हैं। हनुमान चालीसा पढ़ने लगे है। इसका मतलब है कि देश के ऊपर सिर्फ मोदी इफेक्ट नहीं है कांग्रेस के ऊपर भी मोदी इफेक्ट है।

बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था ! ICU वार्ड में घूमता नजर आया कुत्ता, सोती रही नर्स

‘पाकिस्तान के लोग भारत के साथ जुड़ना चाहते हैं

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, मैं अभी जम्मू-कश्मीर गया था। मैंने देखा कि लोगों का मोदी जी के प्रति विश्वास है। मैं जिस कार्यक्रम में गया था उस कार्यक्रम में 95% स्थानीय मुस्लिम थे। सब लोगों ने मोदी जी की प्रशंसा की। भारतीय जनता पार्टी की प्रशंसा की। जम्मू कश्मीर में जो विकास हो रहा है, उसकी प्रशंसा की, जो जम्मू कश्मीर में नौजवानों को रोजगार के जो अवसर प्राप्त हो रहे हैं, उसकी प्रशंसा की। वहां के लोग मोदी जी के प्रति बहुत आस्था रखते हैं। जम्मू-कश्मीर की बात छोड़िए आप रात को टीवी खोलते हैं, उसमें पाकिस्तान के लोग कहते हैं कि जिन्ना का निर्णय गलत था। वहां के लोग कह रहे हैं कि भारत के साथ सीधे जुड़ जाना चाहिए। वहां की जनता कह रही है सब पछता रहे हैं वहां पर अभी, क्योंकि भारत जिस प्रकार प्रगति तरक्की कर रहा है, विश्व में जिस प्रकार भारत की साख बन गई है, जिस प्रकार पाकिस्तान एकदम दरिद्रताम देशों की तुलना में आ गया है। वहां के लोगों को लगने लगा है कि हमें भारत से जुड़ जाना चाहिए।

‘रात में आकर मिल लो, सैलरी दिलवा देंगे’: ग्वालियर में नर्स ने डीन और अधीक्षक पर लगाए गंभीर आरोप, इच्छा मृत्यु के लिए CM को लिखा पत्र

राहुल गांधी की सदस्यता को लेकर कही ये बात

राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने को लेकर कैलाश विजयवर्गीय कहा कि वो सामंती है। उनका डेमोक्रेसी में कोई विश्वास नहीं है, उनका न्यायपालिका पर कोई विश्वास नहीं है। वह उनकी सरकार में ही पार्लियामेंट में पास हुए बिल को फाड़ देते हैं तो क्या जरूरत है उनको माफी मांगने की। बीजेपी डरी हुई है कांग्रेस के आरोप को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कौन डरा हुआ है यह सारा देश जान रहा है। भारतीय जनता पार्टी अपने तरीके से काम कर रही है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus