प्रतापगढ़ में एक बार फिर दबंगों ने जमकर ताड़व मचाया. आलम है कि युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. जिससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. आरोपी पहले दीवार कूदकर युवक के घर में दाखिल हुए, जिसके बाद लाठी-डंडे मारकर लहुलूहान कर दिया. जिससे युवक बूरी तरह से घायल हो गया. घटना के बाद परिजन आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे. डॉक्टरों ने प्रयागराज रेफर कर दिया है. जहां इलाज के दौरान घायल ने दम तोड़ दिया.

दरअसल, पूरा मामला जिले के कोहड़ौर थाना क्षेत्र के अतरसंड गांव का मामला है. जहां गांव के शाहिद उर्फ चांद बाबू पुत्र इदरीस के घर में गुरुवार रात को पड़ोसी ननकऊ, अफसर औऱ अख्तर समेत अन्य ने धावा बोल दिया. इस दौरान दबंगों ने सो रहे शाहिद पर लाठी-डंडे और बैट से हमला कर घायल कर दिया. हत्या कारण आपसी रंजिश बताई जा रही है. वहीं इसके पहले भी पड़ोसी से वर्चस्व को लेकर कई बार झड़प हो चुकी है.

इसे भी पढ़ें: सरिया लूट गिरोह का पर्दाफाश, लूट में शामिल 7 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थ

घटना के बाद परिजनों ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोहंड़ौर लेकर पहुंचे. जहां उसकी हालत गंभीर होने पर प्रतापगढ़ मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया. स्थिति ठीक न होने पर यहां भी उसे एसआरएन प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया गया.

बताया जा रहा है कि घायल को प्रतापगढ़ से प्रयागराज ले जाते समय एंबुलेंस सोरांव में एक पोल से टकरा गई. हादसे में एंबुलेंस ड्राइवर समेत शाहिद का रिश्तेदार नफीस भी घायल हो गया. इसके बाद शाहिद को दूसरे एंबुलेंस से एसआरएन ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद तनाव को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें: BJP नेत्री के बेटे पर बम से जानलेवा हमला, बाल-बाल बचे कार सवार

सीओ सिटी करिश्मा गुप्ता ने बताया कि देर रात 10 बजे के आस पास दो पक्षों में मारपीट हुई थी. जिसमें एक युवक घायल हो गथा. जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. फिलहाल मामले में मुकदमा दर्ज कर ली गई है. आगे की विधिक कार्रवाई जारी है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus