Bathinda Military Station Fire: बठिंडा के मिलिट्री स्टेशन (military station) में हुई गोलीकांड की घटना को लेकर एसएसपी गुलनीत खुराना ने बड़ा बयान सामने आया है. एसएसपी ने इस घटना को किसी आतंकी हमले से जोड़ने से साफ इनकार किया है. उन्होंने कहा है कि इस घटना में फिलहाल कोई आतंकी एंगल सामने नहीं आ रहा है लेकिन फिर भी हर पहलू पर गंभीरता से जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि अब तक की जांच के अनुसार यह सेना का आंतरिक मामला लग रहा है.

अंधाधुंध फायरिंग में 4 जवानों की मौत (Bathinda Military Station Fire)

गौरतलब है कि बठिंडा के मिलिट्री स्टेशन में आज तड़के करीब 4.35 बजे हुई फायरिंग में 4 जवानों की मौत हो गई. अभी यह पता नहीं चल पाया है कि यह फायरिंग किसके द्वारा की गई है. लेकिन पुलिस और सेना द्वारा पूरे इलाके को सील कर दिया गया है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. लोगों की आवाजाही पूरी तरह से रोक दी गई है. सूत्रों के मुताबिक सेना ने भी इस घटना को आतंकी हमला बताने से इनकार किया है.

सुबह अचानक हुई फायरिंग के बाद आस-पास के क्षेत्र में दहशत का माहौल पैदा हो गया. वहीं आर्मी सूत्रों से पता चला है कि 4 सिविलियन लोग आर्मी की वर्दी पहन कर एक यूनिट से हथियार चोरी करने के मकसद से कैंट में दाखिल हुए थे. जिसके बाद मौके पर तैनात जवानों ने शक होने पर चारों पर फायरिंग कर मौके पर ही ढेर कर दिया. इस घटना की सूचना जैसे ही आर्मी के बड़े अधिकारियों को मिली तो वो मौके पर पहुंचे और सर्च अभियान शुरू कर दिया.