सुनील पासवान,बलरामपुर.  झारखंड का एक परिवार जिले के धार्मिक स्थल बाबा बच्छराज कुंवर धाम में दर्शन करने पहुंचा था, इसी दौरान वो बड़े हादसे का शिकार हो गया. इस हादसे में एक 5 ासल के मासूम बच्चे की मौत हो गई. दरअसल ये परिवार दर्शन करके वापस लौट रहा था. तभी बारिश के कारण नदी का बहाव और तेज हो गया. चूंकि वापस लौटने का एक मात्र रास्ता यही था और परिजनों के मुताबिक उनके पहले भी एक चार पहिया वाहन वहां से रवाना हो चुकी थी. इसी बात को ध्यना में रखते हुए परिवार के लोगों ने भी नदी पार करने का फैसला लिया था और वे कार से उतरकर नदी पार करने लगे. लेकिन तभी नदी का बहाव और तेज हो गया और परिजनों से बच्चा छूट गया. और इस हादसे में बच्चे की मौत हो गई.

 

 

 

काफी मशक्कत के बाद निकाला गया शव

घटना के बाद इसकी जानकारी तुरंत ही पुलिस को दी गई पुलिस ने गोताखोरों की मदद से बच्चे की तलाश की लेकिन कामयाबी नहीं मिली गुरुवार सुबह उसकी लाश बरामद हो सकी है.

पुलिस ने जानकारी दी है कि ये परिवार झारखंड के गढ़वा का रहने वाला है. परिवार के कुल 6 लोग दर्शन करने के लिए आए थे. पुलिस ने मृतक बच्चे के नाम सुशील यादव बताया है. ज्ञात हो कि बारिश के दिनों में इस तरह की घटना के अनुमान पहले से ही रहता है लेकिन अब तक इस नदी पर पुल नहीं बनाया गया है. जिसके कारण आज एक परिवार का चिराग बुझ गया.