sus ROG Phone 7, 7 Ultimate launched: Asus ने भारत में अपने दो नए पावरफुल गेमिंग स्मार्टफोन लॉन्च कर दिए हैं. Asus ROG Phone 7 और ROG 7 Ultimate कंपनी के नए डिवाइस हैं. इन दोनों स्मार्टफोन को प्रीमिमयम डिजाइन, बेहतर स्पेसिफिकेशन्स और एक्सेसरीज के बढ़िया ईकोसिस्टम के साथ लॉन्च किया गया है. दोनों नए डिवाइसेज को कंपनी खास कूलिंग सॉल्यूशंस के साथ लेकर आई है और इस सीरीज को जुलाई, 2022 में लॉन्च Asus ROG Phone 6 सीरीज के सक्सेसर के तौर पर मार्केट का हिस्सा बनाया गया है.

कीमत

Asus ROG Phone 7 के 12GB RAM और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 74,999 रुपये है. वहीं Asus ROG Phone 7 Ultimate के 16GB RAM और 512GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 99,999 रुपये है. दोनों स्मार्टफोन्स की बिक्री मई में शुरू होगी. Asus ROG Phone 7 Ultimate को Storm White कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है, वहीं Asus ROG Phone 7 में Phantom Black का ऑप्शन भी है.

स्पेसिफिकेशन

बात करे स्पेसिफिकेशन की तो इसमें आपको 6.78 इंच की एफएचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले 165hz के रिफ्रेश रेट के साथ मिलती है. स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 8 जनरेशन 2 SOC पर करता है. Asus ROG Phone 7 में रियर साइड पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और 5 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा है. फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है. स्मार्टफोन में 6000 mAh की बैटरी 65 वॉट के फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ दी गई है. मोबाइल फोन एंड्रॉइड 13 पर काम करेगा और इसमें आपको स्टीरियो स्पीकर्स और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा.