Atiq-Ashraf Murder. माफिया अतीक अहमद और अशरफ अहमद के शवों का पोस्टमार्टम हो गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट की शुरुआती जानकारी में पता चला है कि हमलावरों ने माफिया अतीक अहमद को 8 गोलियां मारी थीं. वहीं, अशरफ अहमद को 5 गोलियां लगी थीं. पोस्टमार्टम के बाद अब दोनों के शवों को प्रयागराज के कसारी-मसारी कब्रिस्तान लाया गया है. यहीं पर दोनों के शवों का दफनाया जाएगा.

पोस्टमार्टम के बाद अतीक और अशरफ के शव सीधे कब्रिस्तान पहुंचे. पहले से ही यहां अतीक और अशरफ के कई रिश्तेदार पहुंचे हैं. अब से कुछ देर बाद दोनों को दफनाया जाएगा. यहां दोनों को सुपुर्द ए खाक करने की तैयारियां पहले से ही पूरी कर ली गई थीं. अतीक अहमद का पोस्टमार्टम स्वरूप रानी अस्पताल में चार डॉक्टरों की टीम ने किया है. पोस्टामर्टम के प्रॉसेस की वीडियोग्राफी भी की गई है. फॉरेंसिक डॉक्टर भी पोस्टमार्टम के दौरान मौजूद रहे. पोस्टमार्टम किए जाने से पहले पहले दोनों के शवों की स्कैनिंग की गई.

इसे भी पढ़ें – अतीक के ‘हत्यारों’ का सम्मान करेगी हिन्दू महासभा! इस प्रदेश के अध्यक्ष ने किया ऐलान, कहा- जैसे श्रीराम ने राक्षसों का अंत किया था, वैसे ही आतंक का हुआ अंत

बता दें कि शनिवार रात तीन हमलावरों ने पुलिस कस्टडी के दौरान माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी थी. हमलावरों ने गोली बहुत ही पास से मारी थी. पहली गोली अतीक के सीधे कनपटी में लगी थी. इसके बाद वह जमीन पर गिर गया. पत्रकार बनकर आए तीनों हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करके अतीक और अशरफ को मौत के घाट उतार दिया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक