मनीष मारू, आगर मालवा। मध्य प्रदेश के आगर मालवा से बड़ी खबर सामने आई है। जहां सुसनेर मार्ग स्थित तिरुपति मेडिकोज के गोदाम में बीती रात अज्ञात चोरों ने बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया है। चोरों ने ढाई लाख रुपये नगद और सामान पर हाथ साफ कर दिया है। सुबह जब गोदाम खोलने कर्मचारी पहुंचा तब मामले का खुलासा हुआ है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

खंडवा में सांप्रदायिक तनाव फैलाने वालों के अतिक्रमण पर चल सकता है बुलडोजर, गृह मंत्री ने दिए संकेत, कहा – शांति के टापू में नापाक कोशिश करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे

मिली जानकारी के अनुसार चोरों ने सीसीटीवी कैमरे के तार तोड़ने के साथ ही गोडाउन के पीछे वाले रास्ते से जाली काटते हुए खिड़की उखाड़ी और अंदर प्रवेश किया। इसके बाद  चोरों ने गल्ले और अलमारी में रखे करीब ढाई लाख रुपए नगद चुरा लिए। इसके साथ ही चोर सीसीटीवी का डाटा रिसीवर जिसकी कीमत 1 लाख रुपये बताई जा रही है अपने साथ ले गए।

MP Politics: ट्रांसजेंडर को आरक्षण देने के विरोध में उतरी कांग्रेस, पूर्व मंत्री पटेल बोले- ओबीसी के आरक्षण में जगह देना सरकार का निर्णय गलत

चोरों ने मेडिकल से लाखों का सामान भी चुराया है।  सुबह जब कर्मचारी रोज की तरह गोडाउन खोलने पहुंचा तब उसे इस चोरी की वारदात का पता लगा। इसके बाद गोडाउन मालिक और कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई। फिलहाल पुलिस द्वारा घटनास्थल का मौका मुआयना कर जांच पड़ताल की जा रही है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus