शंकर राय, बैतूल/मनीष मारू, आगर मालवा। मध्य प्रदेश के आगर मालवा (Agar Malwa) जिले से नाग-नागिन के नृत्य का अद्भुत वीडियो सामने आया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बैतूल (Betul) में अंडरग्राउंड वाटर टैंक में घुसे दो धामन सांप को रेस्क्यू करके बाहर निकाला गया। जिसके बाद दोनों सांपों को सुरक्षित स्थान पर छोड़ा गया।

अद्भुत नृत्य

आगर मालवा जिले के नलखेड़ा तहसील के ग्राम हिरनखेड़ी नाग.नागिन के नृत्य का अद्भुत वीडियो सोशल मीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक नाग और एक नागिन एक गोडाउन जैसे कक्ष में नृत्य करते दिखाई दे रहे हैं। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस गोडाउन के मालिक जब कोई सामान निकालने पहुंचा तो नाग और नागिन को देखकर डर गया। जब उन्होंने देखा कि दोनों अपनी मस्ती में मस्त होकर नृत्य कर रहे हैं तो वे इस अद्भुत नजारे का वीडियो बना लिया।

कट्टा लहराते Video Viral: पुराने मामले को लेकर दो परिवारों में विवाद, न्याय की गुहार लगाने SP दफ्तर पहुंचा पीड़ित पक्ष

धामन सांप का रेस्क्यू

बैतूल जिले के सारनी के बगडोना इलाके में एक मकान के अंडरग्राउंड वाटर टैंक दो हिस्सों में दो धामन घूस गए। जिसके बाद इसकी सूचना पर सर्प विशेषज्ञ ने टैंक के अंदर जाकर पहले एक सांप का रेस्क्यू किया। थोड़ी देर बाद टैंक में दूसरा सर्प दिखाई दिया। जिसके बाद दोबारा टैंक के अंदर जाकर दूसरे सर्प का भी रेस्क्यू किया। सर्प विशेषज्ञ ने बताया गर्मी में नर सांपों में टेरिटरी को लेकर लड़ाई होती है। नमी वाले स्थानों में जगह बनाने सर्प घुस जाते हैं। फिलहाल दोनों सांपों का रेस्क्यू कर सुरक्षित जंगल में छोड़ दिया गया है।

आप ना करें ऐसी गलती: फौजी ने मुंह में रखकर जलाया रॉकेट, चेहरे के उड़े चिथड़े, दर्दनाक मौत

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus