यूपी के मेरठ में पिछले एक महीने से दूसरे समाज की छात्रा पर दोस्ती का दबाव बना रहे मुस्लिम युवक की हिंदू जागरण मंच के सदस्यों ने पिटाई कर दी। उसे छुड़ाने के लिए कुछ युवक आए तो हंगामा हो गया। ब्रह्मपुरी के माधवपुरम निवासी युवती बीकाम की छात्रा है। उसने बताया कि मार्च में उसका मोबाइल खराब हो गया था। मेट्रो प्लाजा स्थित दुकान में सही कराने दिया था। कर्मचारी शाद ने उससे नंबर ले लिया। आरोप है कि तभी से दोस्ती का दबाव बना रहा था। छात्रा ने युवक का नंबर ब्लाक किया तो दूसरे नंबर से मैसेज भेजने लगे।

इसे भी पढ़ें: शाहिद कपूर की ‘फर्जी’ से इंस्पायर, यूट्यूब पर देखकर छापे नकली नोट, युवती सहित 3 गिरफ्तार

जिसके बाद छात्रा ने हिंदू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष ललित गुप्ता को धमकी भरा मैसेज दिखाया। ललित कुछ पदाधिकारियों के साथ उसकी दुकान पर मेट्रो प्लाजा पहुंचे। ललित ने बताया कि आरोपित गाली-गलौज करने लगा। जिसके बाद मंच से जुड़े लोगों ने आरोपी को दुकान में से खींच लिया और चप्पलों से पीटा। पुलिस आरोपी युवक शाद को थाने ले आई, जबकि उसका एक साथी भाग गया था।

इसे भी पढ़ें: प्रेमी ने अंतरंग पलों को किया वायरल, युवती ने अपने मोबाइल पर देखा तो उड़ गए होश

युवक के मोबाइल में लड़कियों के नंबर

आरोपित के मोबाइल में कई लड़कियों के नंबर मिले। उससे जब जानकारी की तो बताया लड़कियों से दोस्ती है। हालांकि एक नंबर पर फोन किया तो उसने युवक को पहचानने से भी इंकार कर दिया। यहां सुधांशु महाराज ने पुलिस को बताया कि आरोपी मोबाइल सही कराने आने वाली लड़कियों के नंबर ले लेता था। फिर दोस्ती का दबाव बनाता है। #lovejihaad का भी आरोप है।। उन्होंने बताया कि मोबाइल में मिली एक वीडियो में शाद पिस्टल लिए हुए दिखाई दे रहा था।

इसे भी पढ़ें: BJP नेता के संरक्षण में छप रही थी NCERT की नकली किताबें, भतीजा गिरफ्तार