कई बातें ऐसी होती हैं कि आप मानें या ना मानें, वे चौंकाने वाले संयोगों की तरह सामने आती हैं. हर किसी के लिए कोई न कोई चीज लक्की साबित होती है. आम लोगों के साथ-साथ सिलेब्स भी इसपर विश्वास करते हैं. लेकिन सिनेमा संयोगों से नहीं फैंस की पसंद से चलता है. बावजूद इसके एक बात आपको चौंका सकती है. ये बात सलमान खान से जुड़ी है. सलमान खान (Salman Khan) जब भी फिल्म में अपने किरदार को बाल लंबे रखते हैं तो फिल्म दर्शकों द्वारा खारिज कर दी जाती है. आप कह सकते हैं कि पर्दे पर सलमान के लिए लंबे बाल अनलकी हैं.

100 करोड़ भी नहीं

हाल ही में रिलीज हुई सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ आप देखेंगे तो पाएंगे कि आधे फिल्म में उनके बाल लंबे हैं. वे ज्यादातर दृश्यों में खुले रहते और हवा में उड़ते हैं. खास बात यह कि फिल्म को दर्शकों ने नकार दिया और किसी का भाई किसी की जान पहले हफ्ते में 100 करोड़ रुपए भी नहीं कमा पाई. Read More – OMG : मृत लोगों से बात करती है ये लड़की! अन्य लोग के साथ-साथ सेलेब्स भी आते हैं मदद लेने …

पहले हफ्ते में फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मात्र 85 करोड़ साठ लाख रुपए रहा. जबकि दूसरे शुक्रवार को फिल्म सिर्फ सवा दो करोड़ रुपए ही कमा पाई. सलमान के लिए यह स्थिति अच्छी नहीं है. लेकिन यह पहला मौका नहीं है, जब फिल्म में उनके लंबे बाल थे और फिल्म पिट गई.

फ्लॉप पर फ्लॉप

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म तेरे नाम (2003) को भले ही समीक्षकों ने सराहा था और इस कहानी को सलमान की ऐश्वर्या राय बच्चन के प्रति दीवानगी से जोड़कर देखा था, परंतु दर्शक फिल्म देखने नहीं गए. 22 करोड़ के कलेक्शन के साथ फिल्म औसत साबित हुई थी. इसी तरह निर्देशक अनिल शर्मा की वीर (2010) में सलमान के कई दृश्यों में लंबे बाल थे. जरीन खान की यह डेब्यू फिल्म थी. फिल्म फ्लॉप रही. Read More – गर्मी में पसीने की बदबू से आप भी हैं परेशान, तो ये चीजें दिलाएंगी इस समस्या से छुटकारा …

शुरुआती दौर में सलमान ने अमृता सिंह और शीबा के साथ लंबे बालों में फिल्म की थी, सूर्यवंशी (1992). सूर्यवंशी राजकुमार के रूप में वह लंबे बालों में थे. फिल्म बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई. करीना कपूर-जैकी श्रॉफ के साथ सलमान निर्देशक प्रियदर्शन की फिल्म क्यों कि (2005) में थे. कई दृश्यों में उन्होंने बाल रखे थे. एक्टरों के अच्छे परफॉरमेंस के बाद फिल्म नहीं चली.