रणधीर परमार, छतरपुर। मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में बीते दिनों हुई बड़ी लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। लूट के खुलासे के साथ ही जांच-पड़ताल और आरोपियों के बारे में अहम सुराग देने वाले NEWS24 MP/CG और lalluram.com के रिपोर्टर रणधीर परमार का सम्मान किया गया। पुलिस कंट्रोल रूम में एसपी अमित सांघी ने पुष्प गुच्छ देकर उन्हें सम्मानित किया।

दरअसल बीते दिनों नौगांव थाना क्षेत्र में व्यापारी के यहां एक करोड़ की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। एक करोड़ से ज्यादा की चोरी के खुलासे में सबसे अहम भूमिका निभाने वाले कोई और नहीं बल्कि समाज की तीसरी आंख NEWS 24 MP CG और Lalluram.com के छतरपुर जिला संवाददाता रणधीर परमार थे।

1 करोड़ की डकैती का खुलासा: इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स ने व्यापारी के घर डाला था डाका, 4 गिरफ्तार

इस अहम योगदान के लिए छतरपुर एसपी अमित सांघी ने NEWS 24 और Lalluram.com की पूरी टीम को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि जिसके लिए एक पत्रकार हमेशा जाना जाता है वहीं कर दिखाया है। उस घर की कर्ज और जीवनभर की पूंजी को बचाने के लिए रातभर जाग कर अपनी ड्यूटी के साथ साथ इंशानियत दिखाते हुए हर वो मदद पुलिस को की, जिससे ये मामला महज 12 घंटे में ही सुलझ गया।

बता दें कि छतरपुर में व्यापारी ओमप्रकाश राजपुरोहित के घर 1 करोड़ की डकैती हुई थी। सोने-चांदी के जेवर, 36 लाख कैश समेत एक करोड़ का सामान लेकर आरोपी भाग गए थे. पुलिस ने इस मामले में पॉलिटेक्निकल के 4 छात्रों को माल समेत गिरफ्तार किया है। एक आरोपी फरार है। पुलिस के अनुसार आरोपियों ने यूट्यूब पर वीडियो देखकर वारदात को अंजाम दिया था।

Read More: MP में गल्ला व्यापारी की हत्याः घर में घुसकर बदमाशों ने धारदार हथियार से उतारा मौत के घाट, पुलिस ने जताई ये आशंका

Read More: Exclusive: दीपक जोशी के बाद भंवर शेखावत के बगावती सुर, सीएम शिवराज से मुलाकात का मांगा समय, कहा- मेरी नहीं सुनी तो बीजेपी छोड़ सकता हूं

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus