रवि रायकवार, दतिया। मध्य प्रदेश के दतिया जिले में 4 मई को सराफा व्यापारी को गोली मारकर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मामले की जानकारी देते हुए एसपी ने बताया कि व्यापारी लूट की वारदात को अंजाम देने वाले कुल पांच आरोपी थे। जिसमें से दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है, वहीं अन्य तीन बदमाशों की तलाश की जा रही है। पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से लूट के जेवरातों में से कुछ माल, 2 कट्टे और 2 मोबाइल जब्त किए गए है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से सख्त पूछताछ कर रही है और अन्य साथियों के लोकेशन का पता लगा रही है।

MP सड़क हादसे में डॉक्टर समेत दो की मौतः बागेश्वर धाम जाते वक्त अलसुबह हुआ हादसा, एक मृतक की नहीं हो पाई शिनाख्त

हालांकि, पुलिस आरोपियों के खिलाफ कई धारों में अपराध पंजीबद्ध कर अन्य आरोपियो के गिरफ्तारी के लिए कई जगहों में दबिश दे रही है। गौरतलब है कि एमपी में बदमाशों में पुलिस का डर नहीं है। जिसके चलते बदमाश अपराध करने से बाज नहीं आ रहे है। ऐसे में क्राइम का ग्राफ प्रदेश में लगातार बढ़ते ही जा रहा है।

मुरैना गोलीकांड: मृतकों के परिवार को 5-5 लाख, शस्त्र लाइसेंस और सरकारी योजनाओं का दिया जाएगा लाभ, आश्वासन के बाद अंतिम संस्कार के लिए हुए तैयार

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus