बलरामपुर. छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले से पुलिस की दबंगई का चेहरा सामने आया है. यहां एसआई ने दादागिरी दिखते हुए दो युवकों को बेरहमी से पीटा है. पुलिसवाले की क्रूरता का वीडियो भी वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि वाड्रफनगर पुलिस चौकी प्रभारी कार लेकर बाजार गए हुए थे. वहीं दो युवक सड़क किनारे बाइक खड़ी कर मेडीकल स्टोर में दवाई खरीदने गए थे. दरोगा साहब की जब कार वहां पहुंची तो उसे जाने का रास्ता नहीं था तभी उन्होंने हार्न बजाय लेकिन बाइक तुरंत नहीं हटी तो साहब गुस्सा गए और दोनों दो युवकों की बेरहमी से पिटाई कर दी. वहीं दोनों युवकों पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई भी पुलिस ने किया है. पुलिस के इस बरताव से आम जनता में काफी रोष है.

जानकारी के अनुसार, जिले के वाड्रफनगर पुलिस चौकी अंतर्गत चौकी प्रभारी विनोद पासवान की बर्बरता की ये घटना रविवार को देखने को मिली. दो युवक नगर के एक मेडिकल दुकान में दवाई लेने पहुंचे थे. जिसमें एक युवक मोटरसाइकिल पर बैठा था और युवक दवाई खरीद रहा था. वहीं पीछे से सिविलियन ड्रेस में पहुंचे चौकी प्रभारी विनोद पासवान ने अपने निजी कार से हार्न बजाय और बाइक पर बैठे युवक को किनारे होने को कहा. युवक ने बाइक स्टार्ट करने का प्रयास किया. लेकिन बाइक स्टार्ट नहीं होने से थोड़ा लेट हो गया. इस पर गुस्साए चौकी प्रभारी ने युवक को जमकर लात घूंसों से पीटा.

वहीं दूसरे युवक को भी अन्य पुलिसकर्मियों ने पकड़ कर रखा था. प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो दोनों युवकों को पुलिस ने बेरहमी से पीटा. जिसके बाद दोनों युवकों को चौकी ले जाकर उनपर प्रतिबंधित धाराओं के तहत कार्रवाई भी किया. मारपीट में दोनों युवकों को काफी चोटें लगी हैं.

देखें वीडियो-

इस पूरे मामले में पुलिस के बड़े अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं लेकिन चौकी प्रभारी की ऐसी गुंडागर्दी से नगरवासी काफी रोष में है. अब देखने वाली बात होगी की पुलिस के आलाधिकारी चौकी प्रभारी के इस क्रूरता पर क्या कार्रवाई करते हैं.

ये भी पढ़ें-

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें