मनोज उपाध्याय, मुरैना। मध्य प्रदेश का मुरैना एक बार फिर गोलीकांड से दहल उठा है। अभी 6 लोगों की गोली मारकर हत्या करने का मामला शांत भी नहीं हो पाया है कि एक सनसनीखेज वारदात से लोग सहम उठे। शहर में आज उस वक्त सनसनी फ़ैल गई, जब बीच बाजार एक लड़के और लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना जोरा स्थित हनुमान चौराहे की बताई जा रही है। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

अवैध संबंध में हत्या: पति का अन्य महिला के साथ चल रहा था चक्कर, पत्नी को रास्ते से हटाने उतार दिया मौत के घाट

मिली जानकारी के अनुसार मृतक लड़के की उम्र 23 साल जबकि लड़की की उम्र 14 साल बताई जा रही है। किशोरी का नाम सोनिया पुत्री स्वर्गीय लोकेंद्र गोस्वामी और युवक का नाम विजय पुत्र रघुवीर प्रजापति है, जो पुराना जोरा के निवासी बताए जा रहे है। नगर निरीक्षक ओपी रावत फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए हैं। दोनों की मौत हो जाने के बाद दहशत में बाजार बंद हो गए हैं। घटना के सीसीटीवी देखे जा रहा हैं। 

सियासतः BJP MLA रामेश्वर ने दिग्विजय की राक्षस से की तुलना, बेटे जयवर्धन ने पिता दिग्गी को बताया था तपस्वी

फिलहाल हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन सूत्रों की माने तो प्रेम प्रसंग के चलते ये पूरी वारदात को अंजाम दिया गया है। वहीं घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है। दिन दहाड़े हुए इस गोलीकांड के बाद लोग दहशत में है। पुलिस जांच में जुटी हुई है। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus