अंकित तिवारी, बरेली (रायसेन)। अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के संस्थापक प्रवीण तोगड़िया (Praveen Togadia) ने फिर हिंदुओं की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है। उन्होंने कहा कि आज देश में 78 प्रतिशत आबादी होने के बावजूद भी हिंदू खतरे में है।

सियासत: RSS के कार्यक्रम में शामिल हुए कांग्रेस MLA, अटकलों का दौर शुरू हुआ तो निलय डागा ने दी ये सफाई

दरअसल, पिपरिया से भोपाल जाते समय बरेली तहसील के ग्राम खरगोन अल्प समय के लिए रुके प्रवीण तोगड़िया का ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि देश में 78% हिंदुओं आबादी होने के बावजूद भी आज हिंदू खतरे में है। नूपुर शर्मा घर से नहीं निकल पा रही, कन्हैया का अपनी ही दुकान में सिर धड़ से अलग कर दिया गया, दिल्ली में श्रद्धा के 35 टुकड़े कर दिए गए तो हम कैसे माने कि आज भारत देश में हिंदू सुरक्षित है।

बीमार गायों के लिए एंबुलेंस सेवा की शुरुआत: CM शिवराज बोले- एक कॉल पर पहुंचेगी एंबुलेंस, गाय पालने के लिए किसानों को मिलेंगे 900 रुपए महीने

गायों की दुर्दशा पर साधी चुप्पी

वहीं जब पत्रकारों ने सवाल किया कि मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार हिंदूवादी एजेंडे पर आती है, लेकिन आज प्रदेश में गाय की इतनी दुर्दशा हो रही है में है, इनके लिए कोई अच्छी रणनीति क्यों नहीं बनाई जा रही है? इस पर प्रवीण तोगड़िया ने चुप्पी साधते हुए कहा कि यह सवाल तो सरकार से करना चाहिए। मैं सरकार की नीतियों के खिलाफ कुछ नहीं बोल सकता।

‘दुर्गा बनो-काली बनो, कभी न बुरखे वाली बनो’: शस्त्र लेकर ‘The Karela Story’ देखने पहुंचीं ‘2100’ महिलाएं

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus