उत्तर प्रदेश के जालौन में रविवार को डबल एनकाउंटर हुआ है। यहां पुलिस ने सिपाही भेदजीत हत्याकांड के आरोपी 2 बदमाशों को मार गिराया है। 4 दिन पहले यानी 10 मई को जालौन में ड्यूटी के दौरान बदमाशों ने सिपाही की हत्या की थी। रविवार दोपहर मुठभेड़ में दरोगा को भी गोली लगी है।

इसे भी पढ़ें: Crime News : बदमाशों के हौसले बुलंद, बीच बाजार मुखिया के पति को मारी गोली, हुई मौत

दरअसल, 10 मई को सिपाही भेदजीत सिंह उरई कोतवाली की हाईवे स्थित पुलिस चौकी पर ड्यूटी कर रहे थे। तभी रात के करीब डेढ़ बजे संदिग्ध बाइक सवार दिखाई दिए। इस पर सिपाही ने उनके चेहरे पर टॉर्च जलाकर उन्हें रोकने की कोशिश की। इसके बाद बदमाशों ने नुकीली चीज से उनकी हत्या कर दी थी। इस मामले में रमेश और उमेश के नाम सामने आए थे। रविवार को अचानक ही पुलिस से मुठभेड़ हुई तो दोनों मारे गए।

इसे भी पढ़ें: Kanpur News : नगर पालिका अध्यक्ष प्रत्याशी के पति को बदमाशों ने मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

एसपी ई. राजा ने बताया कि पुलिस ने सिपाही के कातिल रमेश और उमेश उर्फ कल्लू को मिट्टी में मिला दिया। हत्या के 100 घंटे बीतने से पहले ही पुलिस ने दोनों को मार गिराया। साथ ही दरोगा को भी गोली लगी है। एनकाउंटर स्पॉट पर ही एक बदमाश की मौके पर मौत हो गई। जबकि एक की इलाज के लिए जाते समय मौत हो गई।

ये खबरें भी जरूर पढ़े-